बिलासपुर । भाजपा युवा मोर्चा द्वारा संगठन पर्व के तहत् बिलासपुर शहर के पश्चिम, उत्तर एवं दक्षिण मंडल में घर-घर पहुॅचकर वृहद रूप से सदस्यता अभियान चलाया गया, जिसमें मुख्यरूप से भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष प्रबल प्रताप सिंह जूदेव एवं कार्यकर्ताओं ने शहर के युवाओं सहित सभी वर्गो को भाजपा की सदस्यता दिलाई और पार्टी की रीति-नीति सिद्धांतों से अवगत कराया।
सदस्यता अभियान में भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि युवा शक्ति ही हम सबकी शक्ति है। हमें बड़ी संख्या में अपने विचारधारा के साथ युवाओं को जोडक़र राष्ट्र नव निर्माण के लिए कार्य करना होगा। युवाओं की संख्या जितनी होगी हम उतने ही मजबूत होंगे। युवा हमारे आधार हैं जिनकी संख्या बल से हमारी शक्ति बढ़ेगी। राष्ट्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकास के लिए जो कोशिशें हो रही हैं उसमें सबकी सहभागिता जरूरी है। विषम परिस्थितियों में हम वैचारिक रूप से और मजबूत होते हैं और समाज, संगठन के प्रति हमारी जवाबदारी बढ़ जाती है। इसलिए युवाओं को टोल फ्री नम्बर 8980808080 डॉयल कर सदस्यता अभियान के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों को जोड़े जाने की आवश्यकता है।
युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष दीपक सिंह ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित राष्ट्रव्यापी संगठन पर्व महा सदस्यता अभियान में इन दिनों युवा स्वस्फूर्त जुड़ कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व को और अधिक मजबूत करना चाहते हैं। वहीं कार्यकर्ता वार्ड व बूथ स्तर पर पहुंच कर आमजन से भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने का आग्रह भी कर रहे हैं जिसे प्रत्येक व्यक्ति सहर्ष ही स्वीकार कर सबसे बड़ी सदस्यता वाली पार्टी भाजपा के साथ पुन: विश्व की सबसे अधिक कार्यकता वाले दल का इतिहास रचने को आतुर है। भाजयुमो जिलाध्यक्ष दीपक सिंह ठाकुर ने बताया कि सदस्यता अभियान के तहत् 3 अगस्त शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य ओ.पी. चौधरी दोपहर 12:30 बजे पूर्वी मंडल, दोपहर 3 बजे मध्य मंडल एवं सायं 4:30 बजे रेल्वे मंडल के घरों में पहुॅचकर आमजनों को भाजपा का सदस्य बनायेंगे।