छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि पानी से भरे गड्ढे में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रैक्टर में मौजूद मजदूरों की दबने से मौत हो गई. फिलहाल सभी मजदूरों के शव को बाहर निकाल लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मशक्कत के बाद निकाला गया शव

मिली जानकारी के मुताबिक बिलासपुर-कच्चे मार्ग में अनियंत्रित होकर एक ट्रैक्टर पानी से भरे गड्ढे में पलटी गई. हादसे में ड्राइवर सहित पांच लोगों की मौत हो गई है. हिर्री थाना क्षेत्र की ये पूरी घटना है. बताया जा रहा है कि ग्राम पंचायत अटर्रा के आस-पास बिजली तार खींचने का काम चल रहा है था.

सभी मजदूर काम कर पंचायत भवन वापस लौटने रहे थे. इसी दौरान उनकी ट्रैक्टर पलट गई. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई. देर रात पुलिस और लोगों की मदद से ट्रैक्टर के नीचे दबे मजदूरों को निकालने की कोशिश की जारी रही. बताया जा रहा है रविवार रात करीब एक बजे ट्रैक्टर को बाहर निकाला गया. सोमवार सुबह सभी 5 मजदूरों के शव को भी बाहर निकाल लिया गया. सभी मजदूर कोनी क्षेत्र के चुमकंवा के रहने वाले बताए जा रहे है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.