खतरों के खिलाड़ी का 10वां सीजन अगस्‍त 2019 से बुल्‍गारिया में शुरू होने जा रहा है। शो के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी हैं। पिछले दो सीजन काफी सफल हुए थे और यही वजह है कि मेकर्स इस बार हैट्रिक लगाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं रखना चाह रहे हैं। इस बार जो सिलेब्रिटीज शो में हिस्‍सा लेने के लिए तैयार हैं वे हैं। 
करण पटेल
रमन भल्‍ला के रोल से चर्चा में आए अभिनेता करण पटेल ने हाल ही में सीरियल 'ये है मोहब्‍बतें' को छोड़ दिया क्‍योंकि इसके कारण वह खतरों के खिलाड़ी के लिए डेट्स नहीं दे पा रहे थे। अपने डर को चैलेंज करने के लिए उन्‍होंने ये है मोहब्‍बतें के साथ अपना 6 साल का लंबा सफर खत्‍म कर दिया।
करिश्‍मा तन्‍ना 
अभिनेत्री करिश्‍मा तन्‍ना आखिरी बार 'नागिन 3' और 'कयामत की रात' में नजर आई थीं, ने भी स्‍टंट बेस्‍ड शो के लिए हामी भर दी है। इसके पहले वह झलक दिखला जा और बिग बॉस 8 जैसे रिऐलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।
अदा खान
'विष या अमृत सितारा' में दिख चुकीं अभिनेत्री अदा खान खतरों के खिलाड़ी से नॉन-फिक्‍शन जॉनर में डेब्‍यू करेंगी। उन्‍होंने कहा था, 'हर कोई सोचता है कि मैं बहुत नाजुक हूं इसलिए मैं अपने में बदलाव चाहती हूं।'
अमृता खानविलकर
अमृत भी खतरों के खिलाड़ी का हिस्‍सा होंगी और वह शो के बाकी कंटेस्‍टेंट्स को टक्‍कर देती नजर आएंगी। वह दिनों मराठी टीवी शो जीव लागा में स्‍वप्‍निल जोशी के ऑपोजिट नजर आती हैं।
बलराज सयाल
अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर बलराज को भी शो में लाया जा रहा है। कमेडियन भारती सिंह ने अपने पति हर्ष के साथ पिछले सीजन में कॉमिडी का तड़का लगाया था और इस बार वह काम बलराज करते दिख सकते हैं।
धर्मेश
डांसर से कोरियोग्राफर बने पुनीत पाठक ने खतरों के खिलाड़ी का 9वां एडिशन जीता था। इस साल मेकर्स ने उनके दोस्‍त धर्मेश का पार्टिसिपेंट बनाया है। इस अभिनेता ने भी शो के लिए मंजूरी दे दी है।
शिविन नारंग
शिविन जो कि आखिरी बार 'इंटरनेट वाला लव' में नजर आए थे, इन दिनों छोटे पर्दे से दूर हैं। अब वह भी प्रतियोगियों में  से एक हैं। उन्‍हें वीरा में रणवीर के रोल के लिए खासतौर पर याद किया जाता है।
रानी चटर्जी
ऐसी चर्चा थी कि भोजपुरी सुपरस्‍टार रानी चटर्जी 'बिग बॉस 13' में नजर आएंगी। हालांकि, अब वह खतरों के खिलाड़ी में दिखेंगी। बता दें, रानी भोजपुरी इंडस्‍ट्री की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं।
आरजे मलिष्‍का
कई रिऐलिटी शोज और फिल्‍मों में स्‍पेशल गेस्‍ट के तौर पर नजर आ चुकीं लोकप्रिय आरजे मलिष्‍का भी रोहित शेट्टी के शो में दिखेंगी। वह खतरों के खिलाड़ी 10 में अपने डर पर काबू पाती नजर आएंगी।