जबलपुर। पनागर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गडेरा तालाब के पास एक खाली प्लॉट में गांजा लेकर खड़े आरोपी को गिरफ्तार कर एक किलो ९०० ग्राम गांजा जब्त किया है आरोपी के पास से एक मोबाईल व साढ़े चार हजार रुपये भी बरामद किये गये हैं। 
पनागर पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार गडेरा तालाब के पास संदीप शर्मा के पान के टपरे के समीप खाली प्लॉट में दबिश दी गई यहां संदीप शर्मा पान टपरे की आड़ में गांजे की तस्करी कर रहा था। यहां संदीप शर्मा पुलिस को देखकर भागने लगा पुलिस ने उसे दबोचा और उसके पास से एक बोरी में एक किलो नौ सौ ग्राम गांजा जब्त कर एनडीपीसी एक्ट के तहत कार्यवाही की है। 
सूने मकान का ताला तोड़कर नगदी एवं जेवर चोरी .........
हनुमानताल थाना अतंर्गत एक सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर सोने-चांदी के जेवर चुराकर ले गये। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।
हनुमानताल पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़ी खेरमाई मंदिर के पीछे हनुमानताल निवासी ३७ वर्षीय अमित सिंह ठाकुर गत दिवस अपने घर में ताला लगाकर अपने दूसरे मकान महाराजपुर पटेलनगर सपिरवार गया था। दूसरे दिन ३ बजे दोपहर में आया तो उसके घर के दरवाजे का ताला टूटा था अंदर अलमारी में रखा सामान एक डिब्बी में सोने चांदी के जेवर जिसमें १ नग सोने का हार, २ नग सोने के कंगन, २ नग सोने का मंगलसूत्र, १ नग बेंदी, ५ नग  सोने की अंगूठी, चांदी की १ करधन अज्ञात चोर चुराकर ले गये। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट पर धारा ४५७,३८० के तहत अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया है।