'पाप का अंत', 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'इज्‍जतदार' जैसी फिल्‍मों में गोविंदा और माधुरी दीक्षित की ऑनस्‍क्रीन केमिस्‍ट्री को काफी पसंद किया गया था। माधुरी जो कि आखिरी बार फिल्‍म 'कलंक' में नजर आई थीं, एक बार फिर टीवी की दुनिया में लौट आई हैं। वह पॉप्‍युलर डांस रिऐलिटी शो 'डांस दीवाने 2' में जज के रोल में हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा जल्‍द ही माधुरी के शो में नजर आएंगे और एक एपिसोड के लिए शूट करेंगे। हाल ही में ऐक्‍ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'हीरो नं. 1' ऐक्‍टर के साथ एक खूबसूरत तस्‍वीर शेयर की।

इस पर कैप्‍शन देते हुए उन्‍होंने लिखा, 'गोविंदा'। फोटो में माधुरी चोली, लहंगे और दुपट्टे में काफी गॉरजस दिख रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा और माधुरी उनकी फिल्‍म इज्‍जतदार के गाने 'एक रसगुल्‍ला कहीं फट गया रे' को रीक्रिएट करते नजर आएंगे।


यही नहीं, कहा जा रहा है कि शो में 1997 में आई फिल्‍म दीवाना मस्‍ताना के एवरग्रीन डायलॉग 'इंटुकले पिंटुकले' को भी गोविंदा बोलते दिखेंगे।

बात करें पॉप्‍युलर डांस शो की तो इसे माधुरी के साथ तुषार कालिया और शशांक खेतान जज कर रहे हैं जबकि 'इश्‍क मरजावां' फेम ऐक्‍टर अर्जुन बिजलानी इसे होस्‍ट कर रहे हैं।