नई दिल्ली: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोट के चलते आईसीसी विश्वकप 2019 से बाहर हो गए हैं. धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट है और वह टूर्नामेंट तक ठीक होने की स्थिति में नहीं हैं. विश्वकप से बाहर होने पर धवन भावुक हो गए और उन्होंने अपने प्रशंसकों, देश के लोगों को वीडियो के जरिये अपना संदेश जारी किया. पूरा देश उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है. इसी बीच, पीएम मोदी ने शिखर धवन की हौसला-आफजाई की है. 

पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा, "प्रिय धवन, इसमें कोई संदेह नहीं कि पिच आपको मिस करेगी लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप जल्द ठीक होंगे ताकि आप एक बार फिर से फील्ड पर नजर आएं और देश के लिए रनों का योगदान दें." 

इससे पहले, बुधवार को धवन ने अपने ट्वीट में कहा था, "मैं यह बताते हुए भावुक हो रहा हूं कि मैं अब विश्वकप 2019 का हिस्सा नहीं हूं. दुर्भाग्यवश, मेरे अंगूठे की चोट में समय पर ठीक नहीं हो रही है. लेकिन यह गेम जारी रहना चाहिए. मैं अपने टीम के साथियों, क्रिकेट प्रेमियों और पूरे देश के लोगों का कृतघ्न हूं जिन्होंने मुझे प्यार और समर्थन दिया. जय हिंद!" 
टीम मैनेजर सुनिल सुब्रामण्यम ने कहा, "धवन के बांए हाथ में फ्रैक्चर है. कई विशेषज्ञों की सलाह को मानते हुए धवन जुलाई के मध्य तक निगरानी में रहेंगे, इसलिए वह आईसीसी विश्व कप-2019 के बाकी के मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. हमने आईसीसी से ऋषभ पंत को धवन के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल करने की अपील की है."