छोटे परदे के लोकप्रिय धारावाहिक 'नागिन' की भले ही खूब आलोचना की जाती हो, लेकिन ये बात भी उतनी ही सही है कि इसे पसंद करने वालों की संख्या नापसंद करने वालों से कहीं ज्यादा है और यह शो लगातार टीआरपी चार्ट में टॉप पर बना रहता है।


हाल ही में नागिन का तीसरा सीज़न खत्म हुआ है और फैंस चौथी सीरिज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसको देखते हुए चौथे सीज़न की शुरुआत सितंबर 2019 से होनी थी, लेकिन अब ये सीज़न नवंबर 2019 से शुरू होगा।

सू‍त्रों के अनुसार फिलहाल कहानी पर काम चल रहा है और इसमें समय लगेगा। शो के मेकर्स जल्दबाजी नहीं करना चाहते और इसीलिए चौथे सीज़न की शुरुआत को दो महीने बढ़ा दिया गया है। साथ ही कलाकारों का चुनाव भी अभी बाकी है।

गौरतलब है कि नागिन सीरिज का पहला शो एक नवम्बर 2015 में शुरू हुआ था इसमें मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी ने लीड रोल अदा किए थे। दूसरे सीज़न में मौनी के साथ करणवीर बोहरा दिखाई दिए। तीसरे सीज़न में सुरभि ज्योति और पर्ल वी पुरी नजर आए।
नागिन 4 में श्रावणी से बदला लेने के लिए विशाखा 50 वर्ष बाद लौटेगी। सीज़न 3 के अंत में विशाखा कहती है कि वह 50 साल बाद श्रावणी से नागमणि लेने के लिए लौटेगी।