नई दिल्ली: जब से महेश भट्ट ने अपनी अगली फिल्म 'सड़क 2' की घोषणा की है तबसे ही फिल्म को चर्चाएं सामने आती रहती हैं. महेश भट्ट ने 'सड़क 2' बीते दिनों सामने आई रिलीज डेट के पहले ही परदे पर उतारने का एलान कर दिया है. अब आलिया भट्ट बहन पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त संग कुछ दिन पहले ही सिनेमाघरों में दस्तक देंगी. बीते दिनों फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है, खुद आलिया ने ही इस बात का खुलासा एक ट्वीट के जरिए किया था. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात का खुलासा एक ट्वीट के जरिये किया है. बहरहाल इस इस बात को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है की फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव क्यों किया गया. लेकिन महेश भट्ट ने अब फिल्म 'सड़क 2' को 10 जुलाई 2020 में रिलीज करने का फैसला कर लिया है. जबकि पहले फिल्म के 15 नवंबर को रिलीज होने की बात कही जा रही थी. 

इस फिल्म को मुकेश भट्ट प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. वहीं साक्षी भट्ट इस फिल्म की को प्रड्यूसर होगी. अब जब इस फिल्म की रिलीज डेट को फाइनल कर दिया गया है तो अब फैंस को इस फिल्म के लिए बहुत लंबे समय का इंतजार नहीं करना पड़ेगा. 
बता दें कि 'सड़क 2' के साथ ही आलिया आने वाले समय में अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', संजय लीला भंसाली की सलमान खान स्टारर फिल्म 'इंशाअल्लाह, करण जौहर की बिग बजट फिल्म 'तख्त' और राजामौली की फिल्म 'RRR' में भी नजर आने वाली हैं. इन दिनों आलिया सुपर पावर वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को पूरा करने में जुटी हैं. इस फिल्म में वह अपने बॉयफ्रैंड रणबीर कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में आमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी खास किरदार में हैं.