एक्टर फरहान अख्तर आज कल अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर की वजह से चर्चा में हैं, लेकिन अब सोशल मीडिया पर इनकी एक अलग वजह से चर्चा हो रही है. हाल ही में लोकसभा चुनाव में मतदान के बारे में ट्वीट कर फरहान अब सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं.

फरहान ने रविवार को ट्वीट कर भोपाल के मतदाताओं से मतदान की अपील की. उन्होंने लिखा, 'भोपाल के प्यारे मतदाताओं, यही वह समय है जब आप अपने शहर को एक अन्य गैस त्रासदी से बचा सकते हैं.' बता दें भोपाल में छठे चरण का मतदान पूरा हो चुका है. भोपाल में 12 मई को ही मतदान हो चुका है.

रविवार को 7 वें और अंतिम चरण में मतदान हो रहा है. ऐसे में फरहान ने गलत समय पर ट्वीट किया. यूजर्स ने फरहान को ट्रोल किया और उन्हें अपने सामान्य ज्ञान को बढ़ाने की सलाह दी. बता दें भोपाल से कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह और भाजपा साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उम्मीदवार बनाया है. भोपाल में छठे चरण में मतदान प्रक्रिया पूरी हो चुकी है.

 


फरहान के इस ट्वीट पर मानक गुप्ता ने लिखा -'आपको यही नहीं पता भोपाल में वोटिंग कब है/थी...!!!! ज़ाहिर है आपके लिए ये मुद्दा क्या मायने रखता है....सब जान गए आपकी अपील के पीछे वाली भावना को भी कितनी गम्भीरता से लेना है'
एक यूजर ने लिखा है कि 'यह ट्वीट आपको साल 2024 में करना था.' एक यूजर ने लिखा कि - 'संडे है कुछ टाइम मिला होगा ट्वीट करने को यही ट्वीट कर दिया.'