मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा देर रात शनिवार को आगर मालवा जिले के नलखेड़ा पहुंचे. यहां उन्होंने विश्व प्रसिद्ध तांत्रिक स्थली मां बगलामुखी मंदिर में विशेष हवन पूजन किया. बता दें कि देर रात अचानक नालखेड़ा के मां बगलामुखी मंदिर पहुंचे मंत्री पीसी शर्मा ने हनुमान मुद्रा में विशेष हवन आहुतियां दी.

इस दौरान मंत्री पीसी शर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान सुनील जोशी हत्याकांड की फाइल री ओपन करने के सवाल पर कहा कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर को साध्वी नहीं कहूंगा, उन्होंने गांधीजी के हत्यारे को देशभक्त और शहीद हेमंत करकरे को देशद्रोही कहा है. ऐसे में ये लगता है कि उस कांड में साध्वी का जरूर कुछ न कुछ हाथ है जिसकी पूरी जांच कराई जाएगी.

पीसी शर्मा ने कहा कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए, उनका नॉमिनेशन रद्द होना चाहिए. भोपाल से उनका नाम हटना चाहिए और उनपर देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए.

गौरतलब हो कि आरएसएस के पूर्व प्रचारक सुनील जोशी हत्या के केस में प्रज्ञा सिंह ठाकुर को बरी किए जाने के अदालती फैसले पर अपील की जा सकता है. सुनील जोशी की साल 2007 में हत्या कर दी गई थी, जिसमें बीजेपी नेत्री प्रज्ञा ठाकुर मुख्य आरोपी थीं. कोर्ट ने तब प्रज्ञा को बरी कर दिया था. बता दें प्रज्ञा ठाकुर पर मालेगांव ब्लास्ट का भी केस अभी चल रहा है.

वहीं मंत्री शर्मा ने ये दावा भी किया है कि राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे. साथ ही मध्य प्रदेश में 29 की 29 सीटें कांग्रेस पार्टे खाते में आने का दावा किया है.