नई दिल्ली: अभिनेता अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' शुक्रवार को रुपहले पर्दे पर रिलीज की गई है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है. फिल्म ने अजय की पिछली फिल्म 'टोटल धमाल' से कुछ ठंडी ओपनिंग दर्ज की है. लेकिन तब भी आने वाले दिनों में फिल्म से बेहतर कलेक्शन की  उम्मीद जताई जा रही है. 

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. ओपेनिंग डे पर फिल्म का कलेक्शन दस करोड़ रुपये से ज्यादा रहा. एक बयान में फिल्म निर्माताओं ने कहा, "पहले दिन का कलेक्शन (पेड प्रीव्यू सहित) 10.41 करोड़ रुपये रहा."

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपनी सोशल मीडिया वाल से इस फिल्म का कलेक्शन शेयर किया है. इस फिल्म की कमाई को लेकर बॉक्स ऑफिस इंडिया  ने जानकारी दी है. अजय देवगन की यह फिल्म 'दे दे प्यार दे'  भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. 

फिल्म 'दे दे प्यार दे' शुक्रवार को रिलीज हुई थी. केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की ओर से फिल्म को यू/ए प्रमाण पत्र दिया गया. सीबीएफसी की ओर से फिल्म के निर्माताओं को यह सुझाव भी दिया गया था कि फिल्म के गाने में अभिनेत्री के हाथ से शराब की बोतल को हटाकर फूलों का गुलदस्ता दे दिया जाए.
50 साल का हीरो और 26 साल की हीरोइन वाली कहानी हमारे लिए आज भी किसी अनोखी दुनिया की या हंसने वाली बात लगती है. शायद तभी हमारा सिनेमा भी इस उम्र के अंतर को आज तक गंभीरता से नहीं ले सका. 'दे दे प्यार दे' भी ऐसे ही चैलेंजिंग विषय बनी एक कॉमेडी फिल्म है. 
फिल्म का म्यूजिक दमदार है जो दर्शकों को काफी हद तक बांधने में सफल है. अकीव अली ने इसे निर्देशित किया है और लव रंजन फिल्म के निर्माता हैं.