नई दिल्ली, रविवार रात बॉलीवुड की सदाबहार ब्यूटी रेखा सिंगिंग रियलिटी शो राइजिंग स्टार 3 के मंच पर गेस्ट बनकर आईं. खास एपिसोड सलाम-ए-रेखा को बी-टाउन डीवा रेखा को डेडिकेट किया गया. रेखा ने शो में गाना गाया और डांस भी किया. कंटेस्टेंट्स के गानों को रेखा ने खूब एंजॉय किया. इस दौरान एक खास मोमेंट भी देखने को मिला. ये खास पल वो था जब सेट पर अमिताभ बच्चन का जिक्र हुआ.

दरअसल, जब स्टेज पर चेतन बृजवासी, ओप्संग और विश्वजा अपनी परफॉर्मेंस के लिए आए. इस दौरान तीनों ने अलग-अलग गेटअप लिया था. चेतन बृजवासी को देखकर रेखा उनसे पूछती हैं कि आप कौन बनकर आए हैं? कौन सा करेक्टर बने हैं? कौन से स्टार बनकर आए हैं? इस पर चेतन ने कहा- मैं अमिताभ बच्चन बनकर आया हूं.
ये सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग हूटिंग करने लगे. रेखा भी शरमाने लगीं. उनकी चेहरे पर मुस्कान बंद होने का नाम नहीं ले रही थी. ऐसा लगा मानो वो स्पीचलेस हो गई हो. उन्होंने बोलने के लिए कई बार माइक उठाया लेकिन वो कुछ कह नहीं पाईं.
इसके बाद रेखा ने स्टेज पर मौजूद बाकी दो कंटेस्टेंट्स के पूछा कि आप क्या बने हैं? विश्वजा रेखा और ओप्संग शशि कपूर बनकर आए थे. राइजिंग स्टार के मंच पर एक बार फिर रेखा के हुस्न का जादू चला. रेखा हमेशा की तरह ट्रैडिशनल लुक में नजर आईं. उन्होंने गोल्डन और सी ग्रीन कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी. गले में कुंदन नेकलेस और टीका पहने रेखा बेहद ही खूबसूरत लगीं.
रियलिटी शो में रेखा ने कंटेस्टेंट्स को खास मशवरे भी दिए. यकीनन ही रेखा की मौजूदगी ने राइजिंग स्टार  के सेट पर चार चांद लगाए. रेखा ने शो में पहली बार अपना पूरा नाम लिया और अपने नाम का मतलब भी बताया. रेखा पिछले सीजन में भी बतौर गेस्ट शो में पहुची थीं. तब भी शो में धमाल मचा था.