बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल एक दुर्घटना में बुरी तरह चोटिल हो गए. गुजरात में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें चेहरे पर गंभीर चोट लगी है. विक्की कौशल एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे जब उन्हें यह चोट लगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके दी है. तरण ने बताया कि भानु प्रताप सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की के चेहरे पर चोट लगी है और उन्हें 13 टांके आए हैं.
साल 2012 में विक्की कौशल ने फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था और फिर फिल्म लव शव ते चिकन खुराना में वह पहली बार बतौर एक्टर पर्दे पर नजर आए. साल 2018 में राजी, संजू और मनमर्जियां से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के बाद साल 2019 में वह फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में बतौर लीड एक्टर दिखे.

उरी द सर्जिकल स्ट्राइक विक्की कौशल के करियर की टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की और इस फिल्म ने उन्हें इंडस्ट्री में एक सक्सेसफुल एक्टर की पहचान दिलाई. विक्की इन दिनों एक हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जिसकी शूटिंग के दौरान उन्हें चेहरे पर गंभीर चोट लगने की खबर सामने आई है.