नई दिल्ली: एक्शन हीरो से लेकर कॉमेडी किंग और देशभक्ति से लबरेज किरदारों के बाद अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उनके अभी बहुत सारे अलग-अलग रूप हैं, जिन्हें दिखाना बाकी है. उन्होंने कहा, "मुझे लंबा रास्ता तय करना है. मैं बहुत कुछ करना चाहता हूं और कड़ी मेहनत करता रहूंगा. मैं एक बिंदु पर नहीं रुकना चाहता या केवल एक ही तरह की छवि नहीं बनाना चाहता. मेरे कई रूप हैं, जिन्हें मुझे अभी भी दिखाना है."
अक्षय ने यह बात सोमवार को अपनी आगामी फिल्म 'केसरी' के प्रचार के दौरान मीडिया से कही. यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिलहाल देशभक्ति या सामाजिक विषयों वाली फिल्मों पर ध्यान दे रहें हैं? अक्षय ने कहा, "यह सब कहानी पर निर्भर करता है. मैं 'हाउसफुल 4' कर रहा हूं और मैं एक हॉरर कॉमेडी भी कर रहा हूं." 'केसरी' के बारे में अक्षय ने कहा कि इसकी कहानी कहना जरूरी था. 

'केसरी' वर्ष 1897 के सारागढ़ी युद्ध के इर्दगिर्द घूमती है, जिसमें 21 सिखों की सेना ने 10,000 अफगानों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी.
सारागढ़ी की जंग 122 साल पहले 21 सिखों ने 10 हजार अफगानी हमलावरों से लड़ाई लड़ी थी. 'केसरी' उन्हीं 21 जांबाज भारतीय सैनिकों की कहानी है जो 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि यह फिल्म जिस सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. जंग जीतने के बाद इन सभी सैनिकों को इंडियन ऑर्डन ऑफ मेरिट से नवाजा था.