चेन्नई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra singh Dhoni) का विकेटों के बीच दौड़ में कोई सानी नहीं है. रविवार को उनकी यह तेजी मैदान पर तब काम आई जब उन्होंने एक अपने फैन को चकमा देने की कोशिश की जो सुरक्षा चक्र तोड़कर इस दिग्गज खिलाड़ी से हाथ मिलाने मैदान पर पहुंच गया था. हालांकि, धोनी ने इस शख्स से हाथ मिलाया लेकिन इससे पहले उन्होंने उसे खूब छकाया.

23 मार्च से शुरू होने जा रहे आईपीएल मुकाबलों से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के विकेटकीपर एमएस धोनी अपनी टीम के दूसरे खिलाड़ियों के साथ मैदान में प्रैक्टिस कर रहे थे, तभी तभी एक प्रशंसक सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर आ गया और उसने धोनी को गले लगाने की कोशिश करने लगा.

धोनी ने मुस्कराते हुए कुछ समय तक उस फैन को दौड़ाया और इस बीच सीएसके के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी के इर्द-गिर्द दोनों चक्कर काटते रहे. टीम के दूसरे साथी भी इस क्षण का आनंद लेते रहे. प्रशंसक भी धोनी के पीछे दौड़ता रहा और आखिर में टीम के लॉजिस्टिक मैनेजर संजय नटराजन ने उसको कसकर पकड़ लिया और तब तक सुरक्षाकर्मी आ गए जो कि उसे पकड़कर मैदान के बाहर ले आए. हालांकि, वह धोनी से हाथ मिलाने में कामयाब रहा.
इससे पहले, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे के दौरान ऑस्ट्रेलियाई पारी शुरू होने पर यह 37 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज विकेट के पीछे खड़ा था, तभी एक प्रशंसक सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर आ गया और उसने धोनी को गले लगाने की कोशिश की.
इससे पहले भी हैमिल्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मैच के दौरान विकेटकीपिंग कर रहे धोनी से मिलने के लिए उनका एक फैन अपने हाथ में तिरंगा झंडा लेकर सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस आता है और इससे पहले कोई कुछ समझ पाता कि वह शख्स माही के पैरों में गिर पड़ता है. जहां वह अपने कुर्ते से उनके जूतों को पोछने लगता है. इसी बीच उसके दूसरे हाथ थमा राष्ट्रीय ध्वज जमीन से टच हो तो इससे पहले ही एमएस धोनी उसको अपने हाथ में संभाल लेते हैं और फैन को इशारे से जल्द ही जाने को कहते हैं.''