अलीराजपुर: आपने अब तक चोरों को रुपयों और कीमती सामान की चोरी करते हुए तो सुना होगा लेकिन मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में चोरी का अलग ही मामला सामने आया है. यहां चोरों ने एक आइसक्रीम पार्लर में सेंध लगाते हुए नकदी के साथ ही आइसक्रीम और कोल्ड्रिंक की बोतलें पार कर दीं. चोरों की यह करतूत दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

पुलिस जांच में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जाने पर देखा गया कि दुकान के पीछे लगे रोशनदान को तोड़कर चोर पार्लर में दाखिल हुए और फिर सबसे पहले कैश काउंटर में रखे कुछ रुपयों पर अपने हाथ साफ़ किए, लेकिन ज्यादा रुपए नहीं मिलने पर चोर दुकान से आइसक्रीम और कोल्ड्रिंक्स के पैकेट भी अपने साथ ले उड़े.

चोरों ने पूरे पंद्रह मिनट तक दुकान में कीमती सामान की खोजबीन की, लेकिन जब कुछ खास उनके हाथ नहीं लगा तो वे आइसक्रीम के पैकेट ले कर वहां से फरार हो गए.

बहरहाल, दुकान के मालिक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच में शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज से मिले हूलिए के आधार पर आरोपियों की खोजबीन की जा रही है. पुलिस की मानें तो आरोपी जल्द ही आरोपियों तक पहुंच जाएगी.