नई दिल्ली, रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म ने नए साल पर लोगों को एंटरटेन करने का काम अच्छी तरह से किया है. फिल्म की कमाई इस बात का सबूत है कि इसे देखने के लिए भारी मात्रा में लोग सिनेमाघरों में पहुंचे. रणवीर के अभिनय की हर तरफ प्रशंसा की जा रही है. उनकी वाइफ दीपिका भी फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं. रणवीर ने एक वीडियो शेयर किया है और दीपिका को चीयरलीडर कहा है.

रणवीर ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दीपिका फिल्म सिम्बा का डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. दीपिका वीडियो में ''आया पुलिस'' कह कर चीयर करती दिख रही हैं. सिम्बा फिल्म कपल के लिए खास मायने रखती है. शादी के बाद रणवीर की ये पहली फिल्म है और इस फिल्म को दर्शकों का भी अपार प्यार मिल रहा है.
सिम्बा की रिलीज से पहले भी दीपिका ने फिल्म के बारे में बातें की थीं. उन्होंने कहा था कि मुझे फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा लगा. इस तरह की फिल्में बनाने के लिए रोहित शेट्टी जानें जाते हैं. मुझे चेन्नई एक्सप्रेस में उनके साथ काम कर के अच्छा लगा था. मैंने उनके साथ एक यादगार किरदार निभाया था. मुझे लगता है कि सिम्बा ब्लॉकबस्टर साबित होगी.
बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ने दूसरे हफ्ते में भी अच्छी कमाई की है. फिल्म अब तक 225 करोड़ की कमाई कर चुकी है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म वीकेंड पर 250 करोड़ का आकड़ा छू लेगी. दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और उरी सर्जिकल स्ट्राइक के रिलीज के बावजूद भी उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म तीसरे वीकेंड में भी इसी तरह से कमाई करेगी.