बिलासपुर । दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे का स्थान भारतीय रेल में लदान के क्षेत्र में हमेशा से ही अग्रणी स्थान पर रहा है। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे  अपने कस्टमरों की परेशानियों को जल्द से जल्द दूर करने के प्रति भी हमेशा से ही काफी सजग रहता है। जिसके लिये समय- समय पर उनके साथ बैठक कर उनके व्यवसाय के संबंधित सुझाव व परेशानियों आदि पर भी चर्चा की जाती है।
इसी कड़ी में आज प्रात: ११ बजे खाद्यान्न व्यवसायियों की एक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में सुनील सिंह सोइन, महाप्रबंधक, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे, रेलवे के अधिकारी एवं इस अंचल के खाद्यान्न व्यवसायियों की बैठक आयोजित की गई, ताकि रेलवे एवं खाद्यान्न व्यवसायियों के मध्य बेहतर तालमेल बनाये रखते हुए कार्य की जा सकें।
इस अवसर पर दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के कार्य क्षेत्र में आने वाले खाद्यान्न व्यवसायियों में ७ फूडग्रेन कम्पनियों के प्रमुख प्रतिनिधियों में बिन्दल ट्रेडिंग कंपनी, के.के.इंडस्ट्रीज, अनिल चावल उधोग, केडिया इंडस, मुनका राईस मिल, के.जे.पी. राईल्स मिल एवं अग्रवाल ट्रेडिंग कंपनियों के प्रतिनिधियों ने इस बैठक में भाग लेकर अपने व्यावसयिक अनुभवों को समाने रखा। इस बैठक में सभी व्यवसायियों ने अपने अपने व्यवसाय से जुडी अनुभवों एवं परेशानियों को खुलकर रखा तथा कई व्यवसायियों ने अपने सुझाव भी रखे। व्यवसायियों ने रेलवे के सकारात्मक रूख के प्रति प्रसन्नता जाहिर की।
इस अवसर पर महाप्रबंधक ने सभी व्यवसायियों का अभिवादन किया एवं उनके द्वारा बताये गये अनुभवों को सुना, उनके सुझाावों पर भी विचार विमर्श किया तथा उनके द्वारा बताये गये समस्याओं का निराकरण  का आशवासन दिया।  दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे एवं खाद्यान्न व्यवसायियों के मध्य आयोजित इस बैठक में सुनील सिंह सोइन, महाप्रबंधक, दपूम रेलवे सहित  प्रधान मुख्य परिचालन प्रबंधक यु.के. बल एवं अनेक विभागाध्यक्ष व अन्य अधिकारीगण, सचिव हिमांशु जैन, उपमहाप्रबंधक (सामान्य) एवं मुख्य जनसम्पर्वâ अधिकारी डॉ.प्रकाश चंन्द्र त्रिपाठी भी उपस्थित थे।