मेष - दिनचर्या व्यवस्थित रहेंगी,कारोबार में अपार सफलता मिलने से उत्साहित रहेंगे,हंसी ख़ुशी में दिन बीतेंगा।  बशर्तें है कि काम में मन लगाये।

वृष  - आर्थिक स्थितियों में सुधार होंगा, चली आ रही निराशाओं से उबरेंगे,कठिन कार्यों में सफलता मिलेंगी। यथेष्ट सफलताओं के लिए प्रयासरत रहें।

मिथुन - नेतृत्व शक्ति का विकास होंगा, उच्चाधिकारियों से प्रगाढ़ सम्बन्ध बनेगे, बाधा का निराकरण होंगा। तालमेल कायम करते समय विनम्र रहें।

कर्क - खर्च अधिक होने से,स्वयं को कमजोर महसूस करेंगे, किन्तु संतानों का सहयोग मिलने से भय मिटेंगा।  आय-व्यय का  संतुलन बनाना होंगा।

सिंह - अश्लीलता और उग्रता पूर्ण व्यवाहर के कराण, प्रतिष्ठा पर आंच आने के योग है,लोग शिकायत करेंगे।दूसरों के भड़काने पर कोई कदम न उठाए।

कन्या- धैर्य और गंभीरता से किये गए निर्णयों से,आप दूसरों का कल्याण करेंगे,सामाजिक प्रतिष्ठा बनेगी। शांत चित्त रहकर काम करें।

तुला  - क्रन्तिकारी विषयों पर बहस में पड़ेंगे,ओजस्वी वाणी बोलने से शत्रुओं का पलायन होंगा, विजय मिलेंगी। सत्य की प्रकाशन ईमानदारी से करे।

वृश्चिक - चिंता और व्यथा का निवारण होंगा, रोजगार/व्यापर में क्रमिक उन्नति होंगी, आशाओं का उदय होंगा। भावनाओं में आकर निर्णय न करें।

धनु - ज्वर-ताप,सर्दी-गर्मी से पीड़ा होंगी,शारीरिक कमजोरी महसूस करेंगे, उपरांत काम का बोझ अधिक होगा,  नियमित दिनचर्या का पालन करें।

मकर - रोजगार की शिथिलता दूर होंगी,शारीर,मन-मस्तिष्क की शक्ति की वृद्धि होंगी,काम के प्रति सचेत होंगे।  लापरवाही और आलस्य से बचें।

कुम्भ - चित्त में घबराहट अशांति का भय होंगा, जल्दबाजी में कोई काम न करें,मश्नरी से  चोट लग सकती है।  वाहन और मशीन सावधानी से उपयोग करें।

मीन - समृद्धि कारक समय है, वर्चस्व स्थापित होंगा, जन मानस के बीच छबि उभरेंगी, भाग्योदय के योग है।   स्ववीर्य और पराक्रम बनाये रखना होंगा।