नई दिल्ली: टीम इंडिया के युवा और स्टाइलिश खिलाड़ी हार्दिक पांड्या एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या फिट होकर फिर से मैदान पर लौट आए हैं, लेकिन एक टीवी शो पर पहुंचे हार्दिक पांड्या ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. शो के दौरान हार्दिक पांड्या ने लड़कियों को लेकर कुछ कमेंट्स किए, जो दर्शकों के साथ उनके चाहने वालों को भी पसंद नहीं आए, जिसके बाद ट्विटर पर उन्हें नारी-विरोधी कहा जाने लगा. हालांकि, ट्रोल होने के बाद उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने माफी भी मांगी. 

दरअसल, हाल ही में एक चर्चित टीवी शो में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल दोनों पहुंचे. जहां हार्दिक ने कहा कि मैं जब क्लब जाता हूं तो लड़कियों के नाम भी नहीं पूछता हूं. जो टेक्स्ट मैसेज किसी एक लड़की को करता हूं, वहीं का वहीं दूसरी लड़कियों को भी भेज देता हूं. शो में दिया गया ये बयान दर्शकों को पसंद नहीं आया. 

एपिसोड देखने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें शर्मनाक और महिला विरोधी कहा जा रहा है. लोगों ने ट्विटर पांड्या को गैरमजिम्मेदार और औरतों की इज्जत ना करने वाला इंसान बताया है. कुछ यूजर्स ने तो पांड्या को क्रिकेट का राखी सावंत तक कह दिया है.
हालांकि, सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद हार्दिक पांड्या ने माफी मांगी और कहा कि शो में मेरे द्वारा की गई टिप्पणी के बाद, मैं उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहता हूं, जिन्हें मैंने किसी तरह की चोट पहुंचाई. मैं ईमानदारी से शो के साथ थोड़ा दूर चला गया है. उन्होंने कहा कि किसी भी तरह से मेरा मतलब किसी का अपमान या चोट करना नहीं था. 
इस शो में हार्दिक पांड्या के साथ भी रैपिड फायर राउंड खेला, जिनमें उन्होंने राहुल द्रविड तो काफी ओवररेटेड क्रिकेटर और महेंद्र सिंह धोनी को अपना फेवरेट कप्तान बताया. आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या का नाम एली अवराम और ईशा गुप्ता से जुड़ चुका है. वहीं, केएल राहुल भी बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ देखे जा चुके हैं. हालांकि राहुल और निधि दोनों ने अपनी रिेलेशनशिप की खबरों का खंडन किया है.