मेष -  किसी अदालती प्रकरण की चिंता बनेगी,लगातार चिंता करने के कारण कष्ट होंगा,दुःख महसूस करेंगे। चिंता करने से बचें। 

वृषभ - पड़ोसियों के साथ उपहारों का आदान-प्रदान होंगा,महाभोज में सम्मिलित होंगे,चिंता-मुक्त रहेंगे। खान-पान और विश्राम का ध्यान रखें। 

मिथुन - लाभ के प्राचुर अवसर आयेंगे,किन्तु सिद्धांतों की लकीर पीटने के कारण आप कुछ खो सकते हो। समझदारी से काम लेना होंगा। 

कर्क - उद्योग-धंधे से धन पाने के योग है,सफलता प्राप्ति से मानसिक रूप से सुखी और प्रसन्नता का अनुभव करेंगे।  धंधे में मन लगाये। 

सिंह - अतिथियों के आगमन से कार्याधिक्य होने और दूषित भोजन करने के कारण रोग पीड़ा से ग्रसित होंगे। खान-पान सावधानी पूर्वक करें। 

कन्या - किसी कार्य को प्राथमिकता से करने की चिंता रहेगी,समय की प्रतिकूलता वश कार्य का नाश होने की सम्भावना है। जरिरी न हो तो कार्य को टाले। 

तुला - मित्रों को उधार दिया धन लौटेगा,धन का संचय होने के योग है,कम मेहनत करने पर भी अधिक लाभ होंगा।धन का संचय करना हितकारी होंगा। 

वृश्चिक - घर-परिवार की स्त्रियों से सुख मिलेगा,माता-बहन के प्रोत्साहन को पाकर उत्साहित होकर काम करेंगे। महिलाओं की बातें स्वीकार करें 

धनु - विधि-विधायी कार्यों की चिंता बनेगी,वकीलों के लिए सावधानीपूर्वक व्यवहार करने पर भी दोषारोपण होंगा।शांत दिमाग से कार्य करें। 

मकर - सरकारी अधिकारीयों के कोप भाजन के शकर होंगे,पने वैधानिक पक्ष को भी रखने में असफल रहेंगे फलतः दंड मिलेगा। अपने पक्ष की प्रस्तावना सटीक करें। 

कुम्भ - संतान की ओर से शुभ समाचार को पाकर आप भाव विभोर होगे,सुख की अनुभूति करेंगे। संतान के पक्ष का मान रखें। 

मीन - चरों ओर से अनेकों मंगल समाचार आयेंगे,घर परिवार में मांगलिक वार्ता सफल होंगी,प्रसन्नता रहेगी। मांगलिक कार्य तय करते समय धीरज रखें।