मेष - व्यापार और रोजगार में लाभ और संतान का सुख मिलने के आसार बन रहे है,दिन शुभ है।अति प्रसन्नता से बचना होगा। 

वृषभ - सफलताओं के विविध आयाम तय करेंगे,जहाँ भी जायेगे वहा सफलता पाने के योग है। सफलता प्राप्ति हेतु कर्म करना अनिवार्य है। 

मिथुन - कष्टों और चुनुतियों से भरा दिन होंगा,कार्याधिक्य होने से व्यस्तता बढ़ेगी औ थकान महसूस करेंगे।  हिम्मत से काम लेना होगा। 

कर्क - रुक हुआ धन लाभ होगा,सुख के भाव से ओतप्रोत रहेंगे,परिजानों के बीच समय व्यतीत होंगा। चिढ-चिढेपन  से बचें। 

सिंह - अनायास कोई अप्रत्याशित समझौता होने से धान का लाभ होंगा,नया निवेश करने की इच्छा जागेगी। निवेश करने से ना चुके। 

कन्या - सामाजिक क्षेत्र में कार्य करने से प्रतिष्ठ का लाभ होगा,अनायास यश की प्राप्ति से सुख की अनुभूति होंगी।सामाजिक दायरे में कम वार्तालाप करें। 

तुला - वायु प्रकोप औए श्वाश लेने की परेशानी के कारण शारीरिक पीड़ा होंगी,परेशानी महसूस करेंगे। चिकित्सक की सलाह ले। 

वृश्चिक - बनते हुए कार्यों में विघ्न आने से कार्यों का नाश होंगा,लापरवाही बरतने से नुकसान होने के योग है। लापरवाही से बचें। 

धनु - किसी सहयोगी की सलाह मानने से संपत्ति का लाभ होंगा,धन की हानि होते-होते बचेगी,प्रसन्न रहेंगे। सहयोगियों पर पूर्ण विश्वास करें। 

मकर - स्त्री का सुख मिलेगा,स्त्री के भाग्य से उन्नति के योग है,दिन आनंद में व्यतीत होंगा,सुख की अनुभूति होंगी। स्त्री से सैम-व्यवाहर करें। 

मकर - किसी अदालती प्रकरण की चिंता बनेगी,लगातार चिंता करने के कारण कष्ट होंगा,दुःख महसूस करेंगे। चिंता करने से बचें। 

कुम्भ - किसी विवाद में फसने के कारण राजदंड मिलने की संभावना है,सतर्कता पूर्वक कार्य करें,दंडात्मक कार्यवाही होंगी। विवाद करने से बचें। 

मीन - शत्रुओं की दमनकारी ताकतों पर विजय प्राप्त होंगी,लाभकारी अवसर आयेंगे,सुख की वृद्धि होंगी। शत्रुओं को कूटनीति से छकाये।