मेष - बनते हुए काम बिगड़ने के संकेत है,आपनी योजनाओ को गोपनीय बनाये रखें,करीबियों से धोखा  होंगा। आंख मुंदकर किसी पर विश्वास न करें। 

वृषभ - भौतिक वासनाओ की पूर्ति के चक्कर में कानूनी प्रपंचों में फंस सकते है,दिन अशुभ देनेवाला है। भ्रष्ट आचरण से बचें। 

मिथुन - पत्नी की राय मानने में भलाई है,गहराते संकट से बहार निकल जायेगे,शत्रुवर्ग मजाक उडाएगा। दिनभर सतर्कता बरतें।  

कर्क - बड़ा कारोबार करने की इच्छा बलवती होंगी,भाई-बहनों से धन एकत्रित करने की योजना बनेगी। सहयोग लेने से पूर्व चिंतन करें। 

सिंह - वैभव का प्रभाव और उसका प्रदर्शन करने से कार्य बनेगे,जमीं जायजाद का अप्रत्याशित लाभ मिलेगा। संतुलित बातें और व्यवहार करें।  

कन्या - भोग विलास पाने में में दिन व्यतीत होंगा,सुंदर पदार्थ भोगने की इच्छा बलवती होगी,सुख मिलेगा। नशा करने से बचें।  

तुला - कर्मेष्ठी और राज्योगियों से मेल-मुलाकात होंगी,कीमती समय का सदुपयोग करेंगे,लाभ अर्जित होंगा। यतार्थ को पहचाने व् लालसा से बचें। 

वृश्चिक - आप हिम्मत और बहादुरी से कामयाबी की और बढ़ने का यत्न करेंगे,प्रयास भी सफल होंगे। प्रयासों को मजबूती के साथ  करें। 

धनु - अपने से ज्यादा हैसियतदारों के साथ बैठने से सम्मान में गिरावट आएगी,पछताव होंगा,दुखी होंगे। स्तिथि को भांपकर व्यवहार करें। 

मकर - आपने रसूख का उपयोग करने से परेशानी का होने के संकेत है,परिस्थितिवश उलझन होगी। निवेदन भाव बनाये रखें ,लाभकारी होंगा।  

कुम्भ- ऊँचे से ऊँचा लाभ पाने की चेष्टा करेंगे,आकाशी कार्य की योजनाये बनायेगे,जो दूसरों के समझ से परे होगी। आपना उद्देश्य स्पष्ठ तरीके से प्रस्तावित करें। 

मीन - कठिन से कठिन कार्य को करने की चुनौती स्वीकार करेंगे,परिजन और स्वजन आपके कार्यों की सराहना करेंगे। हिम्मत ना हारे आगे बढ़ें।