मेष - पवित्र रिश्तों का निर्वहन करने में ख़ुशी मिलेंगी,भाइयों-बहनों के बीच अगाध प्रेम की वृद्धि होंगी। परिजनों से तालमेल बनाये रखें। 

 

वृषभ - संतानों के विकास की चिंता सताएगी,संतान के निष्पाप भाव से कार्य करने की शैली खलेगी।  संतान को आपने कार्य करने दे। 

 

मिथुन - सफल कार्य योजना बनाने के लिए,नयी सोच और आधुनिकता का सहारा लेंगे,सोच बदलेगी। आपनी पहचान का भी ध्यान रखें। 

 

कर्क - व्यापार में कार्य की गति को बढ़ाना होगा,अधिकारी और कर्मचारियों से संतुलन बनाने की चेष्टा करेंगे। सभी की सहभागिता की सराहना करें। 

 

सिंह - व्यर्थ कि चिंता से कुछ नहीं होंगा,आज लाभ के पुनीत अवसर मिलेगे,जायजाद की वृद्धि होने के योग है।पौष मॉस का ध्यान रखकर संपत्ति पर चिंतन करें। 

 

कन्या - धार्मिक कार्य,मांगलिक समाचार,मित्र मिलन होने से आत्म ख़ुशी की प्राप्ति होगी,बेफिक्र होंगे। मानसिक चिंता ना करें।

 

तुला - कार्य कितना भी करें,फल की अभिलाषा पूरी न होगी,आपके द्वारा की गयी मेहनत का लाभ विरोधी उठायेगे। कौटिल्यता से कार्य संपादन करें। 

 

वृश्चिक - पदोन्नति होने से हर्ष की प्राप्ति होगी,नया पद पाकर तनाव से मुक्त होंगे ,मतभेद समाप्त होंगे। पुरानी बातें भूल जाना ही बेहतर होगा। 

 

धनु - कष्टों के पल में शुभ समाचार मिलेगा,जो लोग अड़चन पैदा कर रहे थे,वो ही सहयोगी बनेगे,विजय होंगी। अभिमान त्याग कर समझौता करें। 

 

मकर - अदालती प्रकरणों में न्याय प्राप्ति की भावना को ठेस पहुचेगी,समय कमजोर है,निर्णय देखर दुःख होंगा। आपने आप को सम्भाह्लना होगा। 

 

कुम्भ - यात्रा के दौरान समस्या का समाधान होगा,उत्साह में वृद्धि होंगी,अनायास यश की प्राप्ति होगी। 
शुभ विचार बनाये रखें। 

 

मीन - पारिवारिक चिंता के बीच प्रेमी से मुलाकात होंगी,प्यार को सफल बनाने हेतु गलत विचार मन में आयेंगे। परिवार से धोखा न करें।