मेष - व्यापार प्रबंधन करने की कला को सिखने का अवसर मिलेगा,नयी जानकारी को पाकर निपुणता आएगी,भविष्य सुंदर है। सीखते समय एकाग्रचित्त रहें। 

वृष - आनन फानन में लिए गए आपके निर्णय,परिजनों के लिए मुसीबत का सबब बनेगे,क़र्ज़ होने की संभावना है। विचार का कदम उठाए। 

मिथुन - पश्चिम दिशा किये कार्य आज आपको भारी सफलता दिलाएगे,कार्य विशेष पूर्ण होने से हौसला बढेंगा।सही अवसर को देखकर कार्य करें। 

कर्क - भाग्योंन्ति के लिए सर्वश्रेठ काल है,कर्म की प्रधानता और भाग्य का साथ होने से ऊचाईयों पर पहुचेंगे,दिन शुभ है।  कर्म को प्रधानता देना जरुरी है। 

सिंह - समय कुछ कमजोर चल रहा है,स्त्री पक्ष के रिश्तेदारों से झंझट होने के प्रबल योग है,स्त्री से हुयी नादानी का फल मिलेगा। पराक्रम से निराकरण करें। 

कन्या -आज जन्मे कन्या राशी के जातको के लिए दिन और वर्ष शुभ होगा,प्रेमीजनो से मेल मुलाकात होंगी,सबसे प्यार मिलेगा। अभिमान करने से बचें। 

तुला - लौकिक और गृहस्थी सम्बन्धी कार्यो को प्रवीणता से पूर्ण करेंगे,पुत्रसुख  व माता का आशीष मिलेगा।  माता की राय को स्वीकृति देना हितकर होंगा। 

वृश्चिक -  हिम्मत हारकर,निराशा के भाव उपजेंगे,धर्म और अधर्म की चिंता बनी रहेगी,शाम होते होते आप सफल होंगे। घबराये नहीं। 

धनु - समस्त क्षेत्रों में आज कर्मबल से चरम आनंद को पाने की चेष्टा करेंगे,सफलताओं और उत्साह से भरा दिन बीतेंगा। गरीबों और अनाथो को कम्बल दान करें। 

मकर - धर्मात्मा और शूरवीरों से मुलाकात होगी,दोनों की कार्य शैली को देखकर आप स्वयं की जीवन शैली में परिवर्तन करी निर्णय लेंगे। सटीक निर्णय लेने से पहले शांत चित्त रहे। 

कुम्भ - पुण्यकर्म के बल का उत्थान होगा,प्रभाव शक्ति में इजाफा होंगा,शत्रु पलायन करेंगे,दिक्कते दूर होंगी। किसी विद्यावां की शरण में जाए.

मीन - दैनिक उन्नति को पाने हेतु बड़े ऊँचे प्रपच करने होंगे,बाहरी लोगो से बिना वजह परेशानी उठानी का सामना होंगा। हर किसी पर विश्वास न करें।