मेष  - बहुत इंतजार के बाद  अंततः मनचाहे मुकाम पर पहुच ही जायेगे,पद और प्रतिष्ठा को पाकर हर्ष होगा,शत्रुओं की चाल नाकामयाब रहेगी। धीरज धारण करें।

वृषभ -आपके लिए पिता द्वारा किये अथक प्रयास बेनतीजा रहेगे,मन और आत्मा में क्षोम होगा,आपके अपने आपके पक्षधर नहीं होगे,दुःख महसूस करेंगे। समय की प्रतीक्षा करें, भाग्य पर छोड़े । 

मिथुन - समय को पहचानने की कोशिश करें,शत्रुओं से आप घीरे हुए है,छोटी सी नादानी परेशानी का कारण बन जाएगी,अपमान होने का संदेह है। सतर्कता से व्यवहार करें। 

कर्क - संतान के द्वारा किये कार्यों प्रति संदेह पैदा होगा,काम काज में मन नहीं लगेगा,पुराणी बातों को याद करके विचलित रहेगे, स्वयं पर भरोसा खो देंगे।संयम से काम ले। 

सिंह - किसी महाभोज में शामिल होने के अवसर आयेंगे,धार्मिक कार्यों के प्रति उत्साह के साथ समर्पित होगे,जीवन की नयी राह तय करेंगे। ईमानदारी से समर्पण करें। 

कन्या - बहादुरी दिखने से कामयाबी मिलेगी,पड़ोसियों के बीच आपकी प्रसंशा होगी,सभी लोग आपके कार्यशैली को देखकर आश्चर्यचकित होंगे।   हिम्मत से काम करें । 

तुला - कामयाबी के हर क्षण को पाकर अपार ख़ुशी का अनुभव करेंगे,धन-संपत्ति विषयक प्रसंगों में आप चतुराई से कामयाब होंगे। विवाद से बचें। 

वृश्चिक - कठोर परिश्रम करने के उपरांत भी सफलता ना मिलने के कारण सोच-विचार में फसें रहेगे,कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा। विशेषज्ञ से सलाह ले,सफल होंगे।  

धनु - मनसा-वाचा-कर्मणा के प्रति दृढ भाव रखेंगे,हर चुनौती को पार करने की सुगम योजना बनायेगे,साथियों का भी पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। आत्म-निर्भरता के साथ सहयोग लेनाजरुरी है। 

मकर - धन-संपत्ति की लालच अपमानित कराएगी,दूसरों की बातों में आकर कुछ गलत कर बैठेंगे,बनी प्रतिष्ठा को दाग लगेगा। लालच करने से बचे,कुसंगति से दूर रहें। 

कुम्भ - आज भाग्योदय प्रबल है,नए पद को पाकर लोक सम्मान मिलने से अभिभूत होगे,थकान महसूस करेंगे,शारीर पीड़ा होने का भय है। विश्राम और खान-पान पर ध्यान दे। 

मीन - बिना परिश्रम के परितोषण मिलने के योग है,दुसररो  की मेहनत का आप प्रचुर लाभ उठायेगे,आमजनआपकी चतुराई को देखते रह जायेगे।शांत और विनम्र रहें।