मेष -  किसी अनायस गलत कार्य के हो जाने से आपके दामन पर दाग लगेगा,परिजनों को अपमान सहन करना पड़ेगा। बुरी संगती से बचें। 

वृषभ - पति और पत्नी में कलह होने से संतानों को भारी पीड़ा होंगी,पारिवारिक व्यवस्था बिगड़ने से बच्चे दुखी होगे।  शंका करने से बचें। 

मिथुन - परिजनों के बीच टुटा हुआ विश्वास पुनः स्थापित होंगा,अपनी गलती का प्रायश्चित करते ही परिजन पक्ष में आ जायेगे।  गलती कि क्षमा मांगे। 

कर्क -  व्यापारिक लेनदेन में झंझट होगी,कर्मचारियों के षड्यंत्र  शिकार बनेगे,शाम होते होते परिस्थिति आपके पक्ष में होगई। कूटनीति का सहारा ले। 

सिंह -  विदारक घटना के घटित होने की सुचना मिलने पर मन व्यथित होगा,विचलित अवस्था के कारण मानसिक वेदना भी होगी। संयम बरतें। 

कन्या - यदि महिला है तो पति से दूर रहना प्रेम में कामी का कारण बन सकता है,दाम्पत्य में भारी समस्याएं पैदा हो सकती है। स्वयं निर्णय ले। 

तुला - घरेलु कीमती सामन या  वाहन चोरी होने का भय है,भारी नुकसान देने वाला दिन साबित हो सकता है,परेशानिया आएगी। सावधान रहें।

वृश्चिक - धन-धन्य की चिंता सताएगी,किसान है तो नयी फसल की  कीमत निर्धारण मनोरूप  नहीं होने से दुखी होंगे। कुछ समय इंतज़ार करें। 

धनु - उद्योग धंधे में लिप्त उद्यमियों  को उत्पादन में कामी खलेगी,मजदूरों के साथ संघर्ष होने कि सम्भावना है।  मजदूरो कि एकता तोड़े। 

मकर - नयी नयी योजना के सफलीभूत होने से अपार सुख कि अनुभूति होगी,जो सोचा नहीं था उससे ज्यादा मिलेगा। धन्यवाद ज्ञापित करें 

कुम्भ - कानून और विधि क्षेत्र में काम करने वालो को सजग  रहना होगा,प्रतिपक्षी दम्भी होने से व्यर्थ विवाद कि स्थिति निर्मित होगी।  कौटिल्य बने। 

मीन - सामाजिक क्षेत्र में काम करने का मन बनेगा,कुछ नया हासिल होने से दिनचर्या में परिवर्तन होगा, पाद को पाकर ख़ुशी मिलेगी। सभी से विनम्र व्यवाहर करें।