मेष - अपनों के दखल से प्यार में तकरार हो सकती है , प्यार के पक्ष में अडिग होना पड़ेगा , बात बनेगी और  सफलता मिलेंगी. दूसरों की बातों में कतई न आयें .


वृष  -  कही अपनों से  धोखा तो नहीं हो रहा है , प्यार का अंधापन सब कुछ छीन सकता है,मन आत्मा को धक्का लग सकता है. खुले दिमाग से सोचना हितकर होगा .


मिथुन -स्त्री हो,भावुक होने से आपका जीवन साथी  भटक सकता है,  संगियों-साथियों से राय लेना अच्छा होगा , नहीं तो पीछे पछताना होगा . समर्पण भाव से बचें.


कर्क - जिसे चाहते हो उस पर विश्वास रखें,चाहे कितनी भी अडचनें आये हिम्मत न हारना , आपका प्रेम-प्यार सफल होगा. भगवन कृष्ण जी को गुलाब का फुल चढ़ाएं.


सिंह -  बचपन का साथी भूलना मुश्किल होगा , जिसे चाहते हो मिलेंगा नहीं , बुरी नजर और बुरी बातों से बचें , भाग्य पर भरोसा करें.जो होगा सब ठीक होंगा 


कन्या  - दिल दिमाग में व्यापर  की बात भी लाये , लग्न से कारोबार करने से लाभ होंगा,कुसंगति से बचना ही ठीक रहेगा .ज्ञान और  अनुभव से सोचना हितकर होगा


तुला - चाहकर भी पुरानी बातें  आप भूला  नहीं पाओगे , आपनो से धोखा होंगा , इस बात से दुखी होगे , परेशान रहेंगे.एक रास्ता चुनेस्टिक निर्णय ले।


वृश्चिक -  जीवनसाथी से तकरार हो सकती है , पति को मनाने में आज दिन बीतेंगा , बच्चों की सलाह से रूठे पिया मान जायेगे अत्यधिक दीवानगी से बचें . 


धनु - जिसे आप प्यार समझ रहें हो कहीं वो एकतरफा तो नहीं है ? आपकी की दीवानगी कही पवित्र भाव को, बदनाम न कर दे.
         विचारों पर नियंत्रण जरुरी है.


मकर - अपने विश्वास पर कायम रहें,मांगलिक कार्य तय होना संभव है, परिवार के सदस्यों पर दबाव न बनायें,कार्य सिद्ध होंगा आपका पक्ष पारदर्शी हो ध्यान रखें.


कुम्भ -प्यार का आकर्षण कही आपके लिए परेशानी का कारण हो सकता है,सोचना होगा,दांपत्य में विषम भाव पैदा हो सकतें है भगवान् पर छोड़ दे.


मीन -  अपने वायदे अपने सपनों को पूरा करोंगे , प्रियतम  को उपहार देने से विश्वास बढेगा , मौज-मस्ती में दिन गुजरेंग . किसी दुसरे की दखल से बचना  होंगा।