इंटरनेट की सबसे बड़ी पॉर्नोग्रफी साइट pornhub के मुताबिक साल 2018 में उनकी साइट पर कुल 33.5 बिलियन यानी 3 हजार 300 करोड़ लोगों ने विजिट किया। पॉर्नहब के आंकड़ों के मुताबिक यह नंबर साल 2017 की तुलना में 5 बिलियन ज्यादा है। हर दिन के आंकड़ों की बात करें तो इस साइट पर औसतन हर दिन करीब 92 मिलियन यानी 9 करोड़ 20 लाख लोग आते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि हर दिन इस साइट पर आकर पॉर्न कॉन्टेंट देखने वालों की संख्या इतनी है कि यह पोलैंड, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया इन तीनों देशों की जनसंख्या एक साथ मिलाने के बाद भी ज्यादा है।
pornhub इस साइट के टॉप यूजर की बात करें तो अमेरिका के लोग पहले नंबर पर हैं जहां से इसे सबसे ज्यादा ट्रैफिक मिलता है। उसके बाद दूसरे नंबर पर यूके और तीसरे नंबर पर भारत है। पॉर्नहब वेबसाइट पर जाकर पॉर्न कॉन्टेंट सर्च करने के मामले में भारत के लोग दुनियाभर में तीसरे नंबर पर हैं। चौथे नंबर पर जापान और पांचवें नंबर पर कनाडा है। पिछले साल यानी साल 2017 में भी भारत इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर था लेकिन अब पॉर्न वेबसाइट्स पर बैन लगने के बाद इसका कितना असर होगा यह अगले साल के आंकड़ों से पता चल पाएगा।
फ्री ऑनलाइन पॉर्न कॉन्टेंट देखने के मामले में महिलाएं भी पुरुषों से बहुत ज्यादा पीछे नहीं हैं। एक तरफ जहां करीब 70 प्रतिशत भारतीय पुरुष इंटरनेट पर पॉर्न कॉन्टेंट देखते हैं वहीं, 30 प्रतिशत भारतीय महिलाएं ऐसी हैं जो इंटरनेट पर पॉर्न कॉन्टेंट देखती हैं। पिछले साल यानी साल 2017 में यह आंकड़ा 26 प्रतिशत था जो इस साल बढ़कर 30 प्रतिशत हो गया है। ग्लोबल आंकड़ों की बात करें तो दुनियाभर की 29 प्रतिशत महिलाएं पॉर्नहब पर विजिट करती हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के साथ विवादास्पद लिंक जुड़ने की वजह से पूर्व पॉर्नस्टार स्टॉर्मी डैनियल्स दुनिया की मोस्ट सर्चर्ड पॉर्नस्टार बन गई हैं। भारतीयों की पसंद की बात करें तो सनी लियोनी अब भी इंडियन्स की फेवरिट पॉर्नस्टार बनी हुई हैं। दूसरे नंबर पर मिया खलीफा हैं।
किम कार्डैशियन का 15 साल पुराना सेक्स टेप अब भी पॉर्नहब का मोस्ट-वॉच्ड विडियो बना हुआ है जिसे हर मिनट करीब 55 व्यूज मिलते हैं।