नई दिल्ली,  OnePlus 6T McLaren एडिशन को आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है. मंगलार को इस स्मार्टफोन की अंतरराष्ट्रीय लॉन्चिंग की गई थी. आज भारत में इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग मुंबई में एक इवेंट के दौरान की गई. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खूबी इसमें मौजूद 10GB रैम है. साथ ही इसके रियर पैनल में सिग्नेचर McLaren पपाया ऑरेंज कलर दिया गया है. जो डिवाइस के बॉटम एज पर नजर आ रहा है.

इस स्मार्टफोन की कीमत - 50,999 रुपये है.

13 दिसंबर से होगी बिक्री. ऐमेजॉन और वन प्लस की वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

कंपनी ने जानकारी दी है कि इसके बैक पैनल में McLaren का ग्राउंडब्रेकिंग कार्बन फाइबर दिया गया है जो सारे McLaren कारों में 1981 से दिया जा रहा है.

OnePlus 6T McLaren एडिशन के स्पेसिफिकेशन्स

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 P बेस्ड OxygenOS पर चलता है और इसमें 6.41-इंच फुल-HD+ (1080x2340 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यहां डिस्प्ले में बेहतर प्रोटेक्शन के लिए लेटेस्ट कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 10GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है.

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो यहां रियर में डुअल-कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है तो वहीं दूसरा कैमरा 20 मेगापिक्सल का है. इसका रियर कैमरा 60fps पर 4K वीडियोज भी शूट करने में सक्षम है. यहां OIS और EIS सपोर्ट भी दिया गया है. सेल्फी के लिए यहां f/2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. यहां बेहतर लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए प्री-लोडेड Nightscene फीचर भी मौजूद है.

OnePlus 6T के इस खास एडिशन में 256GB की इंटरनल मेमोरी भी दी गई है, हालांकि इसे कार्ड से बढ़ाने का ऑप्शन नहीं मिलेगा. यहां इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो कंपनी के दावे के मुताबिक 0.34 सेकेंड्स में ही फोन को अनलॉक कर देगा. OnePlus 6T McLaren Edition की बैटरी 3,700mAh की है और यहां फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा.