नई दिल्ली । ताइवान हैंडसेट निर्माता आसुस ने मंगलवार को भारत में आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम2 और आसुस जेनफोन मैक्स एम2 पेश किया। कंपनी ने इनकी शुरुआती कीमत क्रमश: 12,999 रुपये और 9,999 रुपये रखी है। 
आसुस के भारत व दक्षिण एशिया के रीजनल हेड लियोन यू ने एक बयान में कहा, हम जेनफोन मैक्स प्रो एम2 को लाकर बहुत खुश हैं, जो भारतीय उपभोक्ताओं को मिड रेंज श्रेणी में फ्लैगशिप स्तर के अनुभव को पेश करेगा। 2.5डी कव्र्ड फ्रंट एज के साथ जेनफोन मैक्स प्रो एम2 के पिछले हिस्से में प्रीमियम वेव ग्लास फिनिश है।
20 हजार रुपये से कम की श्रेणी में यह पहला फोन है, जो कोर्निग के गोरिल्ला ग्लास 6 के साथ आता है। फ्रंट पर इसकी स्क्रीन में एक छोटा फुल फंक्शन नॉच दिया गया है, जिसमें एलईडी फ्लैश, कैमरा, ईयरपीस, एलईडी नोटिफिकेश्न और सेंसर शामिल है। यह उपकरण एआईई के साथ 14एनएम क्वालक्वॉम स्नैपड्रैगन 660 चिप से लैस है। स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और इसके साथ पांच मेगापिक्सल का सेंसर काम करेगा। सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
दूसरा फोन आसुस जेनफोन मैक्स एम2 क्वालक्वॉम स्नैपड्रेगन 632 प्रोसेसर के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर दो मेगापिक्सल का लेंस है। सेल्फी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल कैमरा भी दिया गया है।