नई दिल्‍ली: टीवी इंडस्‍ट्री के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं. हालांकि यह शादी भले ही जलंधर में होने जा रही है, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों, मेहमानों को अपनी शादी का न्‍योता, बॉक्सेस और मिठाइयां भेजने के लिए जलंधर की एक प्रतिष्ठित मिठाई की दुकान को चुना है. कपिल और उनकी दुल्हन गिन्नी चतरथ ने अपनी शादी के लिए जालंधर के 60 साल पुरानी दुकान लवली स्वीट्स, पंजाब फॉर स्वीट्स और लवली इमेजिनेशन को शादी का आमंत्रण पत्र डिजाइन करने और मिठाइयों के लिए चुना है. शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा, जिसमें जानी-मानी बॉलीवुड हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार लवली स्वीट्स के निदेशक नरेश मित्तल के कहा, "हमारे नए कलेक्शन को देखने के लिए गिन्नी अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ आई थीं और उन्होंने हमारे डिजाइनों और प्रस्तुती शैली को तुरंत पसंद कर लिया. गिन्नी और कपिल पारंपरिकता और आधुनिकता का बेहतरीन संयोजन चाहते हैं और हमारा भव्य शाही कलेक्शन इसेक लिए बिल्कुल उपयुक्त है." कपिल और गिनी का वेडिंग इनविटेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
बता दें कि सोमवार से दुल्‍हन गिनी के घर पर अखंड पाठ से शादी की रस्‍मों की शुरुआत हो चुकी है. रस्‍मों की शुरुआत गिनी के घर से शुरू हुई है. सोमवार को गिनी के घर पर अखंड पाठ का आयोजन रखा गया, जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस फंक्‍शन में गिनी भारी एम्‍ब्रॉयड्री वाला शरारा और कुर्ता पहने नजर आईं.
बता दें कि 27 नवंबर को कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा की. इसी दिन सोनी चैनल ने कपिल के नए शो की भी घोषणा की और पहला प्रोमो शेयर किया था. यूं तो कपिल का यह शो कॉमेडी है, लेकिन इसका पहला प्रोमो काफी इमोश्‍नल करने वाला है. प्रोमों में कपिल और उनके दर्शकों के बीच के इमोश्‍नल फेक्‍टर को इस्‍तेमाल किया गया है. प्रोमों में दिखाया गया है कि कैसे कपिल के इस शो ने लोगों को जिंदगी में खुशियां भरी और अलग-अलग लोगों को साथ लाया.