इन्दौर/कटक । कटक (उड़ीसा) में खेले गये वुमंस सीनियर एलिट ग्रुप-सी के वन-डे लीग मुकाबले में मध्य प्रदेश ने जम्मू-कश्मीर को 85 रनों से हराया। इस जीत से म.प्र. को 4 अंक मिलें। 
टॉस जीतकर पहले खेलते हुए मध्य प्रदेश ने निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 155 रनों का स्कोर किया। म.प्र. की ओर से बबीता मंडलिक ने 74 गेंदों में सर्वाधिक 44 रनों की पारी खेली, जबकि रूचिता बुले 11, वर्षा चौधरी 15, सलोनी डांगोरे 15, कप्तान निधि बुले 11 व पल्लवी भारद्वाज ने 21 रनों का योगदान दिया। संध्या व नादिया चौधरी 3-3 विकेट लिए। जवाब में मध्य प्रदेश की अपर्णा श्रीवास्तव की घातक गेंदबाजी के सामने जम्मू-कश्मीर की पूरी टीम 41.3 ओवर में मात्र 70 रनों पर नतमस्तक हो गयी और म.प्र. ने यह मुकाबला 85 रनों से जीत लिया। जम्मू-कश्मीर की मीनू सिंह ने 24, रूबिया सैयद ने 15 रन बनाए। कप्तान सरला देवी, नुसरत जान, संध्या, नादिया बगैर रन बनाए आउट हुई, जबकि शेष ख‍िलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी छू न सकीं। अपर्णा श्रीवास्तव ने 6 ओवर में 8 रन देकर सर्वाध‍िक 5 विकेट लिए, जबकि वर्षा चौधरी ने 2 विकेट लिए। निध‍ि, रूचिता और सलोनी को एक-एक सफलता मिली। 
:: म.प्र. का अगला मुकाबला राजस्थान से :: 
वुमंस सीनियर एलिट ग्रुप-सी में मध्य प्रदेश का अगला मुकाबला 5 दिसम्बर को राजस्थान से होगा। इस मुकाबले के लिए प्रीति यादव के चोटिल होने के कारण चारू जोशी को म.प्र. टीम जगह दी गई है।