सेक्स टॉय का कारोबार फिलहाल हमारे देश में उतना पॉप्युलर नहीं हुआ है जितना विदेशों में। अब भी लोग चोरी-छिपे ही या फिर ऑनलाइन सेक्स टॉय्ज की खरीददारी करते हैं। लेकिन अगर अचानक आपका मन थोड़ा नॉटी हो जाए और कुछ फ्रिस्की या किंकी करने का दिल कर रहा हो तो ऑनलाइन सेक्स टॉय सर्च करने की बजाए अपने घर के चारों तरफ नजर दौड़ाएं। आपके घर और किचन में ही ऐसी कई चीजें मौजूद हैं जिन्हें आप अपने इमैजिनेशन से सेक्स टॉय की तरह यूज कर सकते हैं.... 
मिरर 
क्या आप भी अपने बेडरूम में मौजूद मिरर यानी आइने का इस्तेमाल सिर्फ ऑफिस निकलने से पहले तैयार होने के लिए करते/करती हैं तो हम आपको बता दें कि अब तक आप इसके मल्टीयूज से वंचित हैं। आप चाहें तो अपनी क्रिएटिविटी और इमैजिनेशन का इस्तेमाल कर मिरर में एक दूसरे के एक्सप्रेशन्स देख सकते हैं और ऐक्ट के व्यू को इंजॉय कर सकते हैं। 
आईस क्यूब 
फ्रिजर में रखी आईस क्यूब का इस्तेमाल सिर्फ ड्रिंक्स में करने की बजाए पार्टनर की उत्तेजना बढ़ाने में करें। जी हां, फोरप्ले के दौरान आईस क्यूब का इस्तेमाल एक दूसरे की उत्तेजना को इस कद्र बढ़ा देगा कि दुकान से खरीद कर लाया गया सेक्स टॉय भी उसके आगे फेल हो जाएगा। 

तकिया 
लवमेकिंग के दौरान अगर आप तकिए को सही तरीके से पोजशनिंग करें तो मैक्सिम प्लेजर हासिल किया जा सकता है। 

शावर हेड 
बाथरूम सेक्स के दौरान लवमेकिंग में आप शावर हेड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अब इसे कैसे यूज करना है यह आपकी इमैजिनेशन पर निर्भर करता है। 

इलेक्ट्रिक टूथब्रश 
आप चाहें तो फोरप्ले के दौरान इलेक्ट्रिक ब्रश के ब्रिसल्स वाले साइड या फिर दूसरी साइड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।