नई दिल्ली, सैफ अली खान- करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान का स्टारडम दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले तैमूर के नाम पर अब मार्केट में खिलौने भी आने लगे हैं.

तैमूर की क्यूटनेस ने लोगों को इतना दीवाना बना दिया है कि अब कंपनियां मार्केट में तैमूर गुड्डा उतारने लगी हैं. तैमूर गुड्डे की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है.

 

प्रोड्यूसर अश्विनी यार्डी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की. अश्विनी ने एक गुड्डे की फोटो शेयर की है, ये गुड्डा बिल्कुल तैमूर अली खान की तरह नजर आ रहा है. फोटो शेयर करते हुए अश्विनी ने लिखा है, ‘ये गुड्डा केरल के एक स्टोर में बिक रहा है.'
हाल ही में सैफ अली खान ने छोटे नवाब की एक तस्वीर की क्या कीमत होती है, इसके बारे में खुलासा किया था. सैफ अली खान अपनी बेटी सारा के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी व‍िद करण में पहुंचे थे. यहां उन्होंने कई सवालों के जवाब द‍िए. इसी दौरान सैफ से करण ने तैमूर से जुड़े सवाल भी किए. करण जौहर के साथ बातचीत में सैफ ने बताया, "तैमूर की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती हैं उनकी कीमत 1500 रुपये प्रति फोटो होती है. " सैफ के अनुसार, "उन्हें इस बात की जानकारी उनके ससुर रणधीर कपूर ने दी थी कि Paparazzi तैमूर की फोटो के लिए ये कीमत लेते हैं."

इस बीच सैफ अली खान ने मजाक में यह भी कहा, अगर उन्हें तैमूर अली खान के माध्यम से अच्छा रुपये कमाने को मिलता है तो उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं है. चैट शो में सैफ ने ये भी बताया कि जब मैनें करीना से इस बात का ज‍िक्र किया तो उसने कहा, तुम बहुत चीप हो.