सेंट लुसिया  । मौजूदा विजेता वेस्टइंडीज ने डैरेन सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए महिला टी-20 विश्व कप ग्रुप-ए के अपने आखिरी और चौथे मैच में इंग्लैंड को चार विकेट के मात देकर विजयी क्रम जारी रखा है। टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला करने वाली वेस्टइंडीज ने शनिवार देर रात खेले गए इस मैच में इंग्लैंड को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 115 रनों पर सीमित कर दिया और फिर इस लक्ष्य को तीन गेंद शेष रहते छह विकेट खोकर हासिल कर लिया।
वेस्टइंडीज के लिए डिएंड्रा डोटिन सर्वोच्च स्कोरर रहीं। उन्होंने 52 गेंदों पर एक चौके और चार छक्कों की मदद से 46 रन बनाए। शीमेन कैम्पबेल ने 42 गेंदों पर चार चौके एक छक्के की सहायता से 45 रनों का योगदान दिया।
इन दोनों के अलावा विंडीज टीम की कोई बल्लेबाज दहाई के आंकड़े में नहीं पहुंच सकी। आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी विंडीज ने तीन रनों पर ही अपने दो विकेट खो दिए थे। यहां से इन दोनों बल्लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए 68 रनों की साझेदारी की और टीम को जीत की राह पर बनाए रखा।
डेटिन 71 के कुल स्कोर पर पवेलियन लौट लीं। हालांकि कैम्पवेल विकेट पर थीं और उनके रहते विंडीज की जीत तय लग रही थी। अपने अर्धशतक से पांच रन दूर कैम्पबेल हालांकि 113 के कुल स्कोर पर आउट हो गई थीं लेकिन वह अपनी टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचे पवेलियन लौटीं।
इससे पहले, वेस्टइंडीज की गेंदबाजों ने इंग्लैंड की राह को बेहद मुश्किल कर दिया था। सोफिया डंकले (35), अन्या श्रूबसोले (29) और टैमी बाएमाउंट (23) की बदौलत इंग्लैंड किसी तरह 100 के पार जा पाई।
वेस्टइंडीज के लिए शाकेरा सेलमैन, डोटिन ने दो-दो विकेट लिए। शामिला कोनेल, स्टेफनी टेलर, एफी फ्लैचर ने एक-एक विकेट अपने नाम किया।