जबलपुर। अपने दोस्त के साथ खड़े युवक पर पांच लोगों ने हमला कर दिया। युवक वहां से जान बचाकर भागा। इसी दौरान उसके साथ पहुंच गए, लेकिन बदमाशों ने उन पर भी हमला कर दिया। माउजर से फायरिंग करते हुए बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
कोतवाली पुलिस को दी शिकायत में शुभम बैरागी ने बताया कि वह फोटोग्राफी करता है। रविवार रात को वह अपने साथी यश व करन ठाकुर के साथ खड़ा था। लगभग ११-५० बजे पवन सोनकर, गोल्डी, अब्बू गोटिया, कालीराज बल्देवबाग की ओर से आये और गालीगलौज करने लगे। कहने लगे कि ये हैं सोनकर। इसी दौरान यश ने पीछे से रॉड से हमला कर दिया। जिससे दाहिने कान में चोट आ गई। शुभम अपने साथी करण के साथ जान बचाकर संजय मार्केट की ओर भागे, तभी अनमोल मिश्रा, आशीष, मोहित, पंकज आदि बचाने आ पहुंचे। 
माउजर से किया हवाई फायर..............
पवन सोनकर ने अनमोल मिश्रा के साथ हाथ मुक्को से मारपीट कर कान के पास चोट पहुचा दी और मोटर सायकिल तोड़ दी। मारपीट करने के बाद पवन सोनकर माउजर से फायर करते हुये अपने साथियो के वहां से जाने से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। पुलिस ने रिपोर्ट पर धारा  २९४, ३२३, ३३६, ४२७, ५०६, ३४ भादवि का अपराध पंजीबद्ध आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।