नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में अब ऐसे कई सितारें हैं जिनका स्‍टैच्‍यू विश्‍व प्रसिद्ध मैडम तुसाद म्‍यूजियम में लग चुका है. लेकिन सोमवार को जब अनुष्‍का शर्मा सिंगापुर में अपने स्‍टैच्‍यू का उद्घाटन करने पहुंचीं तो यह मौका काफी खास था. यूं तो सिंगापुर के मैडम तुसाद म्‍यूजियम में रणबीर कपूर, काजोल समेत कई सितारों के स्‍टैच्‍यू पहले से ही लगे हुए हैं. लेकिन अनुष्‍का का यह स्‍टैच्‍यू बाकी कई सितारों से बेहद अलग है. अपने इस स्‍टैच्‍यू के साथ अनुष्‍का शर्मा ऐसी पहली इंडियन स्‍टार बन चुकी हैं, जिनका यहां बातें करने वाला स्‍टैच्‍यू लगा है.

सोमवार को अनुष्‍का सिंगापुर के मैडम तुसाद म्‍यूजियम में अपनी वैक्‍स का स्‍टैच्‍यू लोगों के लिए ऑपन करने पहुंचीं. अनुष्‍का का स्‍टैच्‍यू ऐसे डिजाइन किया गया, जिसमें वह हाथों में फोन पकड़े हुए नजर आ रहा है. उनका यह स्‍टैच्‍यू वहां आने वाले लोगों का वेलकम भी करेगी. ऐसे में अनुष्‍का यहां अपने ही स्‍टैच्‍यू के साथ कुछ यूं सेल्‍फी लेती हुई नजर आईं.  
मैडम तुसाद म्‍यूजियम में अनुष्‍का का स्‍टैच्यू ओफरा विनफ्रे, क्रिस्टिआनो रोनाल्‍डो, लुइस हैमिल्‍टन जैसे कई इंटरनेशनल स्‍टार्स के साथ नजर आएगा. अनुष्‍का ने यहां से अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.
याद दिला दें कि हाल ही में एक्‍ट्रेस काजोल का भी वैक्‍स स्‍टैच्‍यू सिंगापुर के इस म्‍यूजियम में लगाया गया था. इस म्‍यूजियम ने अनुष्‍का का स्‍टैच्‍यू जारी करते हुए अपनी बयान में कहा था, 'अनुष्‍का का स्‍टैच्‍यू बात करेगा. यहां तक की सिंगापुर म्‍यूजियम में इस फीचर के साथ यह पहला स्‍टैच्‍यू होगा.' यह फैसला अनुष्‍का शर्मा की ग्‍लोबल फैन फॉलोइंग को देखकर लिया गया है.