नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मध्य प्रदेश के धार में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान भाषण देते हुए योगी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल एक बार मंदिर में घुटनों पर बैठ गए थे जिसके बाद पुजारी ने उन्हें टोक दिया. प्रदेश के धार में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल और कांग्रेस को घेरा. इससे पहले पिछले साल नवंबर में भी मुख्यमंत्री योगी ने इसी तरह का निशाना साधा था. 

योगी ने अपने भाषण में कहा कि राहुल गांधी गुजरात में बहुत मंदिरों में गए लेकिन एक मंदिर में दशर्न करते वक्त वो घुटनों के बल बैठ गए तो पुजारी ने उन्हें टाकते हुए कहा कि ये मंदिर है मस्जिद नहीं. उत्तर प्रदेश के सीएम ने कहा था कि उनको यह तक नहीं मालूम की मंदिरों में कैसे बैठा जाता है. काशी विश्वनाथ मंदिर में गए तो ऐसे बैठे जैसे नमाज पढ़ने के लिए बैठे हों. 
योगी ने कांग्रेस पर धावा बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने आजादी के समय देश का विभाजन और आजादी के बाद देश के समाज विभाजन की राजनीति की है. कांग्रेस से और क्या उम्मीद कर सकते हैं. आज तो कांग्रेस के नेता का नाम नक्सलवाद से जुड़ गया है. बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस जिस प्रकास से विभाजन की राजनीति कर रही है वो दुर्भाग्यपूर्ण है. जिस कांग्रेस ने केवल विभाजन की राजनीति कर रही है तो जनता को चाहिए कि राष्ट्र को लेकर राजनीति करने वाले कांग्रेस को खारिज कर देना चाहिए. कांग्रेस केवल विवाद खड़ा करती है. 

बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने हैं.