भोपाल। एक युवक ने रिश्ते में बुआ लगने वाली युवती को प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। खुलासा होने पर सामाजिक दबाव में उसने बुआ से शादी भी कर ली। इसके बाद उसे छोड़कर दूसरी शादी करने की तैयारी करने लगा। शिकायत मिलने पर पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है।

टीटी नगर पुलिस के मुताबिक एक 28 वर्षीय युवती सीहोर की रहने है। टीटी नगर क्षेत्र में वह अपनी मां के साथ रहती है। युवती का रिश्ते का भतीजा लखनऊ का रहने वाला है। वह पहले कोटरा सुल्तानाबाद में रहता था। युवती के घर उसका आना जाना लगा रहता था। युवक की अपनी बुआ से घनिष्ठता हो गई।

 

युवक 1 जनवरी 2013 को नया साल मनाने का कहकर युवती को अपने कमरे पर ले गया और शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद शादी करने की बात कहते हुए वह शहर की कई होटलों में ले जाकर युवती से दुष्कर्म करता रहा। भतीजे की नीयत पर शक होने पर युवती ने अपनी मां को सब कुछ बता दिया।

समाज का दबाव पड़ने पर युवक ने मंदिर में युवती से शादी तो कर ली,लेकिन इसके बाद चुपचाप लखनऊ चला गया। हाल ही में युवती को पता चला कि युवक कहीं और शादी करने की तैयारी कर रहा है। युवती अपनी मां के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया।