दीप‍िका पादुकोण-रणवीर स‍िंह की शादी बॉलीवुड में इन द‍िनों सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है. इस शादी को प्राइवेट रखा गया था लेकिन धीरे-धीरे इस शादी के यादगार मोमेंट की खबर सामने आ रही है. रव‍िवार सुबह दीप‍िका-रणवीर इटली से मुंबई लौट आए. पावर कपल की तस्वीरें भी वायरल हो गईं लेकिन इस बीच ये राज भी खुल गया कि रणवीर ने दीप‍िका के नाम की मेहंदी लगाई थी. रणवीर सिंह के साथ दीप‍िका उनके घर पहुंचीं. यहां मौजूद मीड‍िया से मिलने के लिए कपल ने खास वक्त न‍िकाला. दीप‍िका ने हाथ जोड़कर सभी का शुक्रिया कहा और रणवीर ने हाथ ह‍िलाकर फैंस और मीड‍िया को बधाइयों के लिए थैंक्यू कहा. इस बीच रणवीर का हाथ कैमरे की नजर से नहीं बच सका. दरअसल रणवीर के हाथ में दीप‍िका के नाम की मेहंदी लगी थी. 
रणवीर ने अपने हाथ में मेहंदी से दीप‍िका का नाम ल‍िखने के साथ एक दीप‍क बनाया था. रणवीर की इस तस्वीर को सोशल मीड‍िया जबरदस्त र‍िस्पांस मिल रहा है. वैसे एयरपोर्ट पर एंट्री करते ही रणवीर ने फैंस का द‍िल जीत ल‍िया था. हुआ यूं कि दीपवीर से मिलने एयरपोर्ट पर हजारों लोग आए थे. ऐसे में दोनों का वहां से न‍िकलना मुश्क‍िल हो रहा था. तभी रणवीर खुद दीप‍िका के बॉडी गार्ड बन गए. 
रणवीर दीप‍िका की शादी का समारोह 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में हुआ था. इस शादी की दो तस्वीरें कपल ने जारी की हैं. इन तस्वीरों ने सोशल मीड‍िया पर नया र‍िकॉर्ड बना द‍िया है. 
दीपवीर इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए 28 नवंबर को एक र‍िसेप्शन आयोज‍ित करने जा रहे हैं. इसके पहले दीप‍िका अपने होमटाउन में 21 नवंबर को र‍िसेप्शन देने जा रही हैं.