भोपाल। नरेला से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विश्वास सारंग को हर आयुवर्ग का साथ और आशीर्वाद मिल रहा है। रविवार को शांति निकेतन सेक्टर-2 में हुए जनसंपर्क के दौरान यह बात एक बार फिर साबित हुई। यहाँ नवमतदाताओं ने अपने प्रिय भाई विश्वास सारंग को अपना वोट देने की बात कही तो वहीं बुज़ुर्गों ने जनसंपर्क में स्वयं शामिल होकर विश्वास के लिए समर्थन माँगा। यहाँ शांति निकेतन निवासी आनंदिता बिसारिया ने विश्वास सारंग का उत्साह से स्वागत तो किया, फिर कुछ दुःखी होकर कहा कि “मैं चलने-फिरने में असमर्थ हूँ, यदि व्हील चेयर पर न होती तो आपके साथ प्रचार के लिए चल पड़ती। मैं आपके लिए समर्थन जुटाना चाहती हूँ।“ व्हीलचेयर पर बैठीं आनंदिता से अपने प्रति स्नेह लेकिन उम्र की बेबसी की ये बातें सुनते ही श्री विश्वास भाव-विभोर हो उठे। उनसे आशीष लेकर विश्वास सारंग ने कहा “आप चलिए, अब आपके साथ ही चलेंगे।“ श्री विश्वास सारंग ने स्वयं व्हील चेयर थामी और आनंदिता जी को साथ लेकर जनसंपर्क किया।

बुजुर्गों के प्रति सम्मान और आदर का यह भाव ही विश्वास सारंग को नरेला परिवार का बेटा बनाता है। इस इलाक़े में आनंदिता जी के साथ-साथ सभी कार्यकर्ता और समर्थक दोगुने उत्साह से विश्वास भाई के समर्थन में जुट गये।

रविवार शाम श्री सारंग ने करोंद  इलाक़े के देवकी नगर, पन्ना नगर, गैस राहत 630 क्वार्टर, हाऊसिंग पार्क, 12 दुकान रोड तथा साप्ताहिक मार्केट में भी ज़ोरदार जनसंपर्क किया। यहाँ लोगों ने आतिशबाज़ी करते हुए उनका स्वागत किया तो कई घरों में पुष्पवर्षा कर श्री सारंग का अभिनंदन किया गया। यहाँ नवमतदाताओं ने विश्वास सारंग से कहा कि आपने पूरे क्षेत्र की समस्याऐं दूर कर दीं हैं और आपने निःशुल्क कम्प्यूटर एवं बैंक आदि प्रतियोगी परीक्षाओं की कोचिंग दिलवाकर हम युवाओं को रोज़गार की ओर दिशा दी है। इसलिए हमारा पहला वोट आपको ही जायेगा। बड़ी सँख्या में युवा और पहली बार वोट देने जाने वाले मतदाता श्री विश्वास सारंग के साथ जनसंपर्क में शामिल हो रहे हैं।