मेष-  चारो ओर शत्रुओं से घिरे रहेंगे,दिनभर किसी ना किसी समस्या  उलझे रहेंगे,भाई- बहनों का  साथ मिलने में संदेह रहेगा।सतर्क रहें। 

वृष - विदेश गमन  और व्यापार सम्बन्धी कार्यों में  सफलता मिलने के सटीक योग बन रहें है,भाग्योदय कारक समय चल रहा है। अवसर का लाभ उठए। 

मिथुन - कार्यक्षेत्र में शत्रुओं की बधा  बानी रहेगी,शत्रु सिर उठयेगे,वाद-विवाद में व्यर्थ समय बीतेगा,-काम-काज पर बुरा असर पडेगा। हिम्मत से काम ले। 
कर्क - पुराने साथियों और मित्रों से मुलाक़ात होने के प्रबल योग है,किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाक़ात होगी रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। सजकता से कार्य करे। 

सिंह - बनते हुए कार्य बिगड़ेंगे, कार्यक्षेत्र में षड्यंत्र होने के कारण धोखा होने की सम्भावना है,सीधेपन से नुकसान होगा दुखी होंगे। चतुराई से काम करें। 

कन्या - भूमि-भवन के कार्यों में धन का निवेश करने के कारण आर्थिक संतुलन बिगड़ेगा,क़र्ज़ अदायगी में कठिनाई आएगी कष्ट होंगा। सावधानी बरतें। 

तुला - किसी महिला से विवाद होने के कारण मान-सम्मान पर बन आएगी,कानूनी प्रपंच में फसेंगे,कड़ी चुनौतियों का सामना करना होंगे। विवाद से बचें। 

वृश्चिक - सामाजिक एवं मांगलिक कार्यों में अनपेक्षित जिम्मेदारी निभाना पड़ेगा,दिनभर व्यस्तता रहेगी,दैनिक कार्यों में रुकावटे आएगी।जिम्मेदारी से बचें नही

धनु - कामकाजी महिलाओ को अपने कार्यक्षेत्र में कड़ी चुनौती और संघर्ष का सामना करना होंगा,किन्तु कार्य को करने में सफल होंगी।चिंता करने से बचें।

मकर - नौकरी करनेवालों को बहु-प्रतीक्षित पदोन्नति का लाभ मिलेगा,दिनभर बधाई संदेशों को सुनकर आत्म-विश्वास में वृद्धि होंगी। फलों दान करें। 

कुम्भ - अतिथियों के घर आगमन से परिवार में ख़ुशी का वातावरण बना रहेगा,भाई-बहनों में असीम प्यार देखने को मिलेगा मिलेगा।  बुजुर्गों का सम्मान करें। 

मीन - अपने उद्योग में सफल होंगे,अप्रत्याशित परिणाम देखने को मिलेंगे,नए निवेश नयी योजना बनाने में प्रचुर सफलता मिलेगी।योजनाओं पर अमल करें।