इन्दौर । राउ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा ने शन‍िवार को देवगुराड़‍िया में देव दर्शन के बाद जनसम्पर्क की शुरूआत की। नेमावर रोड़ सेक्टर के दुधिया में मतदाताओं के बीच जब मधु वर्मा पहुंचे तो समर्थकों ने तोप से पुष्प वर्षा कर गर्म जोशी से उनका स्वागत किया। 
दुध‍िया में मधु वर्मा जैसे ही मतदाताओं के बीच पहुंचे तो उन्हें यहाँ की जनता का खूब समर्थन मिला और मतदाताओं ने मधु भैया से कहा की पटवारी ने उन्हें सिर्फ प्रलोभन ही दिया है। काम और विकास इस क्षेत्र में हुआ ही नही है। यहां की जनता मूलभूत सुविधा से वंचित है। इस बार हम सब पटवारी को पाठ पढ़ाएंगे और मधु भैया को जीत दिलाएंगे। ऐसा आश्वासन भी दुधिया के मतदाताओं ने मधु वर्मा को दिया।
:: प्रत्याशी के रूप जमाई जी :: 
नेमावर रोड़ सेक्टर के गांव बड़ि‍याकिमा पहुंचने पर मधु वर्मा का शन‍िवार को दो रूप में स्वागत हुआ। एक तो भाजपा प्रत्याशी के रूप में, दूसरा गांव जमाई (ज्ञातव्य हो कि बड़‍ियाकिमा मधु भैया की ससुराल है) के रूप में ऐतिहासिक स्वागत किया गया। स्वागत से अभिभूत वर्मा भाव विभोर हो गए।
शनिवार को देवगुराड़‍िया में देव दर्शन के बाद नेमावर सेक्टर के ग्राम दूधिया, बड़‍ियाकिमा, मालिखेड़ी, सोन गुराड़‍िया, कपालिया खेड़ी, धमनाय, सोनवाय, मुंडला दोस्तकार, राजधरा जामन्या खुर्द में मतदाताओं से सम्पर्क किया। जगह जगह वर्मा का कमल की माला व पुष्प भेंट कर जीत के प्रति आश्वस्त किया। जनसम्पर्क के दौरान चुनाव संचालक जीतू जिराती, चुनाव प्रभारी रवि रावलिया व रामस्वरूप गेहलोद के साथ ही सेक्टर संयोजक देवेंद्र नागर, सुरेश जाट, सतीश मालवीय, विजेन्द्र सिह जाट, अजय ठाकुर, सरपंच अभिषेक तथा उमाशंकर नागौरा साथ थे।
:: आज नायता मुंडल में होगा जनसंपर्क :: 
राऊ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा का जनसंपर्क रविवार 18 नवंबर को सुबह 9 बजे नायता मुंडला से जनसंपर्क की शुरूआत होगी। इसी के साथ मधु वर्मा रंगवासा में भी जनसंपर्क करेंगे। जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी शामिल होंगे। वहीं रविवार को लवकुश चौराहा स्थित सांवेर रोड़ पर मोदीजी की सभा में मधु वर्मा जी शामिल होकर वोट के लिए गुहार करेंगे।