जबलपुर। पूर्व विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी अंचल सोनकर के समर्थन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद श्री राकेश सिंह ने स्थानीय सुब्बाशाह मैदान रद्दी चौकी में आमसभा को संबोधित किया। 
    मुख्यमंत्री चौहान ने इस अवसर पर कहा कि चुनाव होता है तुलना के लिए विकास की तुलना कीजिये ७० साल में ५५ साल कांग्रेस के और १५ साल भाजपा के यह बात मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व विधानसभा के जनसभा में सुब्बा शाह मैदान में हजारों मुस्लिम भाई बहिनो की उपस्थिति में कही।
    पिछले १५ सालों सड़के पीने का पानी बिजली यह सब भाजपा के शासन में हुआ। कांग्रेस ने मप्र को बर्बाद कर दिया था। अकेले जबलपुर शहर में २२ सौ करोड़ के काम, ६०० करोड़ के अमृत योजना से कार्य हो रहे है।
कांग्रेस विकास नही करती थी वह सिर्पâ बांटती रही लड़ाती रही। शिवराज ने कभी भेदभाव नही किया। यदि तीर्थ दर्शन की रेल वैष्णो देवी गई तो मेरे मुस्लिम भाइयों को अजमेर शरीफ में चादर चढ़ाने भी रेल को भेजा है, यदि हिन्दू बेटी का विवाह कराया तो मुस्लिम बिटिया का निकाह भी कराया है। सभी योजनाओं का लाभ सभी को बराबर मिला है और हमारे प्रधानमंत्री भी कहते है सबका साथ सबका विकास।
 शिवराज का संदेश प्यार का संदेश मोहबत का संदेश
हम प्यार बांटते है और कांग्रेस को गुस्सा आता है। शिवराज सिंह चौहान यही नहीं रूके उन्होंने सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुये कहा कि हमारी इन योजनाओं का बखान किया जाता है तो कांग्रेस को गुस्सा आता है।     
    इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साँसद राकेश सिंह, भाजपा प्रत्याशी अंचल सोनकर, जयकांत उपाध्यय, बाबू एम्ब्रायडरी, सब्बीर अंसारी, शफीक हीरा, मकबूल अंसारी के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व मुस्लिम भाई बहिन उपस्थित थे।