रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पति-पत्नी बन गए हैं. दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी कर ली. आनंद कारज की रस्म के बाद दोनों ने अपनी शाही शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इंटरनेट पर आते ही फोटोज ने धमाल मचा दिया. दीपिका और रणवीर ने 2 फोटो शेयर कीं. पहली में दोनों सिंधी रीति रिवाज में पहने जाने वाले परिधान में नजर आए, वहीं दूसरी में कोंकणी शादी के परिधान पहने दिखे. दोनों फोटोज में काफी स्टनिंग लग रहे हैं. 

इटली में शादी के बाद मुंबई में रणवीर-दीपिका के बंगले को दुल्हन की तरह सजाया गया है. सोशल मीडिया पर घर की फोटोज वायरल हैं.  
दीपिका पादुकोण के घर को पूरी तरह से लाइट से सजाया गया है. वहीं रणवीर सिंह का घर भी नई दुल्हन के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है. पूरे बंगले में कलरफुल लाइट्स लगाई गई हैं. बता दें कि रणवीर जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसका एक पूरा फ्लोर खरीद लिया है. पूरे फ्लोर का रिनोवेशन किया गया है. खबरें हैं कि कपल जल्द ही वहां शिफ्ट होने वाला है.  
फोटोज शेयर करने के साथ ही कपल को बधाइयां मिलने का सिलसिला भी शुरू हो गया. अनुष्का ने लिखा है- आप दोनों को खुशियों का संसार मिले और एक खूबसूरत यात्रा तय करें. एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान रखें; क्लब में आपका स्वागत है. करण जौहर ने लिखा है- सदा प्यार और खुशियां बनी रहें. ये वाकई प्यार वाला पिक्चर है. हमारे जैसे जिनके पास लाइफ पार्टनर नहीं है haiiiiiiiii वाली फीलिंग है. करण जौहर अपनी खुशी बयां नहीं कर पाए. 

अली अब्बास जफर ने लिखा- दिल से... मुबारक लव. गुरु रंधावा ने लिखा है- आप दोनों के लिए बधाई और शुभकामनाएं. अर्जुन कपूर ने लिखा- जश्न ए इश्क. अर्जुन रामपाल ने लिखा- मुस्कान और हंसी इस संगम के साथ-साथ. आप जैसे खूबसूरत जोड़े को ईश्वर का आशीर्वाद मिले. दोनों को बधाई. बिपाशा बसु ने लिखा- आपकी लव स्टोरी पसंद करती हूं. इस खूबसूरत कपल को साथ देखकर खुशी हो रही है. हमेशा साथ बना रहे. 
बता दें कि दीपवीर की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई थी. दीपिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की शादी की तस्वीरों को एक घंटे में 30 लाख से ज्यादा लाइक मिले थे. वहीं रणवीर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 5 लाख लाइक आए थे. दोनों ने इन तस्वीरों को टि्वटर पर भी शेयर किया. दीपिका के अकाउंट पर एक घंटे में 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इन्हें पसंद किया था. वहीं 18 हजार लोगों ने रिट्वीट और पांच हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किए. वहीं रणवीर के टि्वटर अकाउंट पर 78 हजार लाइक मिले. 14 हजार रिट्वीट और 4 हजार कमेंट आए थे. न्यूली वेड कपल ने सिंधी और कोंकणी रस्म की एक-एक तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. सिंधी वेडिंग में रणवीर पिंक एंड गोल्डन कांजीवरम शेरवानी, सिर पर साफा बांधे रणवीर पूरे राजसी ठाठ-बाट में नजर आए. दीपिका ने लाल रंग का पारंपरिक लहंगा पहना है. माथे पर बिंदिया, मेहंदी लगाए दीप‍िका के हाथों में कलीरें बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. कोंकणी रिवाज के दौरान रणवीर ने सफेद कुर्ता पहना और दीपिका ने गोल्डन कांजीवरम साड़ी पहनी. अपने लुक को ट्रैडिशनल टच देने के लिए दीपिका ने गोल्डन हैवी ज्वैलरी पहनी है. रणवीर ने माथे पर पारंपरिक पर्ल की ज्वैलरी पहनी है. कपल के दोनों वेडिंग आउटफिट सब्यसाची ने डिजाइन किए हैं.
बता दें कि दोनों की शादी को प्राइवेट रखा गया. दोनों रीति रिवाज से शादी पूरी होने के बाद कपल ने पहली बार ऑफिशियल तस्वीरें शेयर की हैं. दूल्हा-दुल्हन बने रणवीर-दीपिका की ब्राइडल तस्वीरों का फैंस को लंबे समय से इंतजार था.