बिग बॉस 12 के घर में कंटेस्ट्स के बीच दांव-पेच का खेल जोर पकड़ रहा है. श्रीसंत के बाद अब रोमिल ने एक नया दांव चलकर सबको हक्का-बक्का कर दिया. उन्होंने एक सेक्रीफाइज करके सबका दिल जीत लिया. 
दरअसल, दिवाली के मौके पर सभी घर वालों की तरफ से उन्हें वीडियो संदेश भेजे गए थे. इनमें तीन-तीन कंटेस्टेंट को पेयर बनाए गए थे. तीन में से किसी एक कंटेस्टेंट को ही इन वीडियो मैसेज देखने का मौका मिला. तीनों को आपस में उस एक सदस्य का नाम तय करना था, जो अपने घर वालों का मैसेज देखेगा. सोमी और सृष्ट‍ि ने रोमिल का नाम चुना. लेकिन रोमिल ने ऐन टाइम पर बिग बॉस से गुजारिश कर ये मौका सोमी को देने को कहा. बिग बॉस मान गए और ये सेक्रिफाइज कर रोमिल हीरो बन गए.
एक्ट‍िविटी रूम से बाहर आने के बाद उनके इस मास्टस्ट्रोक की तारीफ श्रीसंत और करणवीर ने भी की. दीपक भी हैरान हो गए कि आखिर रोमिल को ये आइडिया कैसे आया. सोमी के अलावा दीपक, सुरभि और जसलीन ने भी अपने घर वालों के वीडियो मैसेज देखे. 
रोमिल ने मजाक में सोमी से कहा कि उन्हें ये आइडिया दीपक ने दिया था. लेकिन सोमी ने उनकी बात पर भरोसा नहीं किया. सोमी ने रोमिल के इस मास्टरस्ट्रोक की जमकर तारीफ की. 
रोमिल ने कहा कि सोमी टूट चुकी है. उसे अपने परिवार की एक झलक पाने की सख्त जरूरत है. रोमिल ने कहा कि उसका परि‍वार हमेशा उसके आसपास रहता है. 
बता दें कि इससे पहले श्रीसंत ने मास्टर स्ट्रोक मारते हुए कैप्टन होने के नाते हैप्पी क्लब के सभी सदस्यों को नॉमिनेट कर दिया था. 
अब रोमिल का ये दांव देखकर श्रीसंत भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए. करणवीर ने भी उन्हें असली मास्टर माइंड कहा.