नई दिल्ली,  सुष्म‍िता सेन पिछले कुछ दिनों से अपने कथि‍त बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के कारण चर्चा में हैं. दोनों कई मर्तबा साथ दिखाई दिए हैं. हाल ही में सुष्म‍िता ने दिवाली के मौके पर फिर एक बार रोहमन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की. इसमें वे रोहमन से काफी इंटीमेट नजर आ रही हैं.

इसी के साथ यह भी चर्चा शुरू हो गई है कि सुष्म‍िता और रोहमन अगले साल शादी कर सकते हैं. डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, सुष्म‍िता और रोहमन अपने रिश्ते को आगे ले जाते हुए शादी की प्लानिंग कर रहे हैं.


बता दें कि सुष्मिता ने कुछ दिन पहले रोहमन के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे रोहमन के साथ एक्सरसाइज करते नजर आ रही थीं. सुष्म‍िता ने लिखा था- मॉडल रोहमन शॉल "वह यंगर और टॉलर है.  मैं वाइजर और टफ हूं. एक दम परफेक्ट. उसे भी डिसिप्लिन बहुत पसंद है…हैंड ऑन... हैंडस्टैंड."  सुष्म‍िता के साथ दिखने वाले ये युवा रोहमन ही माने जा रहे हैं. हालांकि,इसकी पुष्ट‍ि नहीं हुई है.

अब लेटेस्ट वीडियो में रोहमन सुष्मिता सेन की बेटियों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं. दिवाली के मौके पर सुष्मिता सेन ने ये तस्वीरें शेयर की हैं.
सुष्मिता प‍िछले दिनों ताजमहल देखने मॉडल रोहमन शॉल के साथ आगरा पहुंची थीं. उन्होंने इन तस्वीरों को सोशल मीड‍िया पर खुद शेयर किया है. इसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सुष्मिता ने अपने लव लाइफ में रोहमन की एंट्री को ऑफ‍िश‍ियल कर द‍िया है.

प‍िछले द‍िनों रोहमन को सुष्मिता के साथ मुंबई फैशन वीक में भी देखा गया था. सुष्मिता रैंप पर वॉक कर रही थीं, इस दौरान रोहमन, एक्ट्रेस की दोनों बेटियों के साथ बैठकर उन्हें चीयर कर रहे थे. रोहमन को सुष्मिता के साथ एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था. कहा जा रहा है कि साथ साथ नजर आना दोनों के रिलेशनशिप के सबूत हैं.