छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चार दिन प्रचार करने पहुंचेंगे. तय कार्यक्रम के अनुसार पहले चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन 9 नवंबर को पीएम नरेन्द्र मोदी बस्तर पहुंचेगे. बस्तर के जगदलपुर में उनकी आमसभा आयोजित की गई है. यहां वे पहले चरण की 18 सीटों के लिए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे. पहले चरण में 12 नवंबर को 18 सीटों और दूसरे चरण में 20 नवंबर को 72 सीटों पर मतदान होंगे.

अब तक के तय शेड्यूल के अनुसार 9, 12, 16 और 18 नवंबर को पीएम नरेन्द्र मोदी छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे. 9 के बाद 12 नवंबर को पीएम ​मोदी बिलासपुर और रायगढ़ में चुनावी सभा करेंगे. इसके बाद 16 नवंबर को अंबिकापुर और 18 नवंबर को महासमुंद में पीएम मोदी की आमसभा आयोजित की गई है.
बता दें कि चुनावी समीकरण के लिहाज से बस्तर और सरगुजा संभाग काफी महत्वपूर्ण है. साल 2013 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को बस्तर की 12 में से 4 व सरगुजा संभाग की 14 में से सात सीटों पर जीत मिली थी. इस बार भाजपा दोनों ही संभागों में अपना परफॉर्मेंस सुधारने की कोशिश कर रही है. यही कारण बताया जा रहा है कि दोनों संभागों में पीएम मोदी का कार्यक्रम आयोजित किया गया है. इसके अलावा सबसे अधिक 24 सीटों वाले बिलासपुर संभाग में पीएम दो सभाएं लेंगे.