नई दिल्ली: टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे फैन्स को देश छोड़ देने की बात कह रहे हैं. इस वीडियो को लेकर फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. विराट कोहली ने हाल ही में अपना 30वां बर्थडे मनाया है. फिलहाल, वे आराम पर हैं. उनकी जगह रोहित शर्मा टी-20 मैचों की कप्तानी कर रहे हैं.

इस वीडियो में कोहली मोबाइल पर देखते हुए बोल रहे हैं कि. वे कहते हैं कि एक क्रिकेट फैन ने कहा कि वह ओवररेटेड बल्लेबाज हैं. उनकी बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं है. क्रिकेट फैन ने उनकी तुलना विदेशी खिलाड़ियों से की है. फैन का कहना है कि उसे विराट कोहली की बजाए ऑस्ट्रेलियाई और इंग्लैंड के बल्लेबाजों की बैटिंग ज्यादा पसंद है. फैन के इस प्रतिक्रिया के जवाब में कोहली कहते हैं कि आपको देश छोड़कल चला जाना चाहिए. आप हमारे देश में क्यों रहते हैं और दूसरे देशों से प्यार करते हैं?' 
विराट कोहली आगे कहते हैं कि आप मुझे पसंद नहीं करिए, कोई बात नहीं. लेकिन, मुझे नहीं लगता है कि आपको हमारे देश में रहना चाहिए और दूसरों की तरह सोचना चाहिए. आप अपनी प्रॉयरिटी को डिसाइड कर लें. कुछ फैन्स इसके विरोध में हैं तो कुछ ने विराट कोहली का सपोर्ट किया है.
जो लोग कोहली के सपोर्ट में आए उनका कहना है कि कोहली ने बहुत मेहनत की है यहां तक आने के लिए. भारतीय क्रिकेट टीम में चुने जाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है. वे अपनी मेहनत के बदौलत यहां तक पहुंचे हैं.
कुछ फैन्स ने लिखा कि आपने शादी दूसरे देश में जाकर की. दूसरे देश जाकर स्पोर्ट्स को सपोर्ट करते हैं. क्रिकेट तो इंग्लैंड का खेल है. अपने देश का खेल तो कबड्डी है. बोलने में विदेशी भाषा का प्रयोग करते हैं. आपका ड्रेस विदेशी है. ऐसे में आपको ये बता बोलने का हक नहीं है.